विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: लो जी, अब सीएम यादव ने पीएम मोदी की भगवान राम से कर दी तुलना, और कही ये बड़ी बात

Lok Sabha Election: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव बुधवार को डिंडौरी पहुंचे जहां उन्होंने पहले रोड शो किया और फिर चुनावी सभा को संबोधित किया. चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से कर डाली. सीएम ने कहा की जैसे भगवान राम के काल में राक्षसों का आतंक था और रामराज्य में कोई राक्षस नहीं बचा था. वैसे ही पीएम मोदी काल में पाकिस्तान समेत अन्य आतंकवादी गायब हो गए हैं.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election: लो जी, अब सीएम यादव ने पीएम मोदी की भगवान राम से कर दी तुलना, और कही ये बड़ी बात

2024 Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. NDA और INDIA गठबंधन के नेता अपने -अपने प्रत्याशियों के समर्थन में दिन रात पसीना बहा रहे हैं. इस बीच जनता को रिझाने के लिए लोकलुभावन वादों के साथ ही अपने अपने नेताओं के नाम के कसीदे पढ़ने से लेकर गुणगान तक का दौर चल रहा है. ऐसे गुणगान करते हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. mohan Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना भगवान राम से कर दी.

चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के  डिंडौरी पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे रामराज्य में राक्षसों का सर्वनाश हुआ, वैसे ही मोदी काल में आतंकवादियों का खात्मा हुआ है. पीएम मोदी के कार्यकाल में सीमाएं सुरक्षित हैं और आतंकवादी भागते फिर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने पीएम मोदी की मिमिक्री भी की. वे यहां केंद्रीय राज्य मंत्री और मंडला लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव बुधवार को डिंडौरी पहुंचे जहां उन्होंने पहले रोड शो किया और फिर चुनावी सभा को संबोधित किया. चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से कर डाली. सीएम ने कहा की जैसे भगवान राम के काल में राक्षसों का आतंक था और रामराज्य में कोई राक्षस नहीं बचा था. वैसे ही पीएम मोदी काल में पाकिस्तान समेत अन्य आतंकवादी गायब हो गए हैं. देश की सीमाएं सुरक्षित है और सब आतंकवादी भागते फिर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि 56 इंच के सीना वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ये सब हुआ है.

ये भी पढ़ें- MP News: चुनावों से पहले यहां बनाए जा रहे थे फर्जी वोटर ID कार्ड, पुलिस ने ऐसे किया भंड़ाफोड़

सीएम मोहन यादव ने बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए पीएम मोदी की मिमिक्री भी की. सीएम यादव ने बालाकोट एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने पर कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के गढ़ डिंडौरी में बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के पक्ष में मातदाताओं से मतदान करने की अपील की. इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री संपतिया उइके, बीजेपी प्रत्याशी और मोदी सरकार में मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते समेत बीजेपी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए बुधवार की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम गया. 

ये भी पढ़ें- Satna Seat: BJP उम्मीदवार की संपत्ति घटी, कांग्रेस प्रत्याशी की दौलत बढ़ी, नारायण के खाते में सिर्फ ₹528

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close