विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: सिवनी का भगवाधारी युवा देगा PM Modi को टक्कर, वाराणसी से चुनाव लड़ने की ये बताई वजह

Vijay Nandan against PM Modi: सिवनी जिले के रहने वाले विजय नंदन इस चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे. उनका कहना है कि भाजपा और मोदी द्वारा हिंदुत्व की राजनीति और महंगाई-बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर वह चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले शिवराज के खिलाफ भी वह विधानसभा चुनाव लड़ चुके है.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections 2024: सिवनी का भगवाधारी युवा देगा PM Modi को टक्कर, वाराणसी से चुनाव लड़ने की ये बताई वजह
विजय नंदन लड़ रहे है पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव

Seoni News: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) की घोषणा के बाद से ही कई तरह के अनोखे मामले सामने आए हैं. इसी क्रम में सिवनी के बैटरी व्यवसायी विजय नंदन (Vijay Nandan) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टक्कर देने के लिए वाराणसी (Varanasi) से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उनसे जब पूछा गया कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं है तो उनका कहना साफ था कि यदि यह पब्लिसिटी स्टंट रहता तो मैं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ भी चुनाव लड़ सकता था. मेरा नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का मुख्य कारण उनके द्वारा की जा रही हिंदुत्व की राजनीति, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, उद्योगों को कुछ सीमित लोगों के हाथों में सोपना, और बड़े-बड़े उद्योगपतियों का बैंकों का करोड़ों रुपए लेकर फरार हो जाना है.

मोदी और भाजपा पर कसा तंज

चुनाव लड़ने की जानकारी देते हुए विजय नंदन ने कहा, 'नरेंद्र मोदी और भाजपा यह कहती है कि उन्होंने राम को लाया है. उनकी क्या औकात के वह राम को लाएंगे. बल्कि, इस दुनिया में राम ने उन्हें लाया हैं. हिंदुत्व की राजनीति करना और अयोध्या में मंदिर बनाने का श्रेय लेना यही मुद्दों पर भाजपा के द्वारा लोकसभा का चुनाव लड़ा जा रहा है.' इसके खिलाफ विजय नंदन वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: मोदी के ट्रेलर वाले नारे पर घिरी भाजपा, कांग्रेस के जीतू पटवारी ने दागे ऐसे-ऐसे सवाल

शिवराज के खिलाफ भी लड़ चुके है चुनाव

भाजपा की नीतियों से नाराज होकर पिछले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बुधनी से भी विजय नंदन चुनाव लड़ चुके हैं. उनका कहना है कि जीत हार मायने नहीं रखती. मायने रखता है कि आप किस बहादुरी के साथ लड़ रहे हैं. उनका स्पष्ट तौर पर कहना है कि नरेंद्र मोदी के द्वारा जो भी कार्य किए गए हैं वह झूठ, फरेब और देश हित में नहीं है. उनका कहना है कि वह निषाद समाज से आते हैं और वाराणसी लोकसभा सीट में निषाद वोटर लगभग सात लाख हैं.

ये भी पढ़ें :- CM मोहन यादव ने कहा-POK के लोग व पाकिस्तान के नेता कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी हमारे यहां होते

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close