विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी ने शहडोल में बिताई रात, ढाबे पर किया डिनर और महिलाओं के साथ बीना महुआ

हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म होने की वजह से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को शहडोल में नाइट आउट करना पड़ा. इतना ही उन्होंने इस दौरान जंगल में मौजूद ढाबे पर डिनर किया और सुबह जब वे उमरिया जा रहे थे तो उन्होंने महिलाओं के साथ महुआ भी बीना. दरअसल सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सिवनी (Seoni Lok Sabha Seat)और शहडोल में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जनसभा करने आए थे.

Read Time: 3 min
राहुल गांधी ने शहडोल में बिताई रात, ढाबे पर किया डिनर और महिलाओं के साथ बीना महुआ

 Lok Sabha Elections 2024: हेलीकॉप्टर (Helicopter) का फ्यूल खत्म होने की वजह से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को शहडोल में नाइट आउट करना पड़ा. इतना ही उन्होंने इस दौरान जंगल में मौजूद ढाबे पर डिनर किया और सुबह जब वे उमरिया जा रहे थे तो उन्होंने महिलाओं के साथ महुआ भी बीना. दरअसल सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सिवनी (Seoni Lok Sabha Seat)और शहडोल में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जनसभा करने आए थे. उन्होंने पहले सिवनी में जनसभा को संबोधित किया फिर शहडोल (Shahdol Lok Sabha Seat) के बाणगंगा मैदान में रैली को संबोधित किया. इसके बाद जब वे दिल्ली वापस जाने के लिए निकले तो हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म हो गया साथ ही साथ मौसम भी खराब हो गया. इस वजह से उन्हें शहडोल में ही रात गुजारनी पड़ी. 

उमरियामें महुआ चुनने वाली महिलाओं से मिले राहुल गांधी और उनकी समस्याओं को जाना

उमरियामें महुआ चुनने वाली महिलाओं से मिले राहुल गांधी और उनकी समस्याओं को जाना

वे रात को शहडोल के सूर्या इंटरनेशनल होटल में ठहरे थे. इसी दौरान वे होटल से निकलकर उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में जंगल में मौजूद मदारी ढाबा पर भोजन किया. ये पूरा इलाका बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के तहत आता है. इसके बाद सुबह 5 बजे वे शहडोल से उमरिया हवाई पट्टी की ओर रवाना हुए. रास्ते में राहुल ने उमरिया कलेक्टर कार्यालय के पास अपनी गाड़ी रुकवाई और वहां महुआ बीन रही महिलाओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ मुहआ भी बीना और टोकरी में रखा. राहुल ने महिलाओं से उनकी समस्या को जाना और कांग्रेस को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आदिवासी समुदाय की सहायता के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी. इसके बाद वे उमरिया हवाई पट्टी से दिल्ली के लिए उड़ान भरी. राहुल के मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें: PM ने बालाघाट में भरी हुंकार, कहा-मोदी भक्त है महाकाल का.. मोदी झुकता है तो जनता जनार्दन या महाकाल के सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close