विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: पन्ना में राजघराने की इस महिला ने ली BJP की सदस्यता, कई मुस्लिमों ने भी थामा पार्टी का हाथ

VD Sharma in Panna: मध्य प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पन्ना में चुनावी प्रचार-प्रसार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कई लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Elections: पन्ना में राजघराने की इस महिला ने ली BJP की सदस्यता, कई मुस्लिमों ने भी थामा पार्टी का हाथ
वीडी शर्मा ने किया चुनावी सभा को संबोधित

Khajuraho Lok Sabha: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. सभी राजनेता पूरे दमखम से चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. खजुराहो लोकसभा (Khajuraho Lok Sabha) से भाजपा के प्रत्याशी वीडी शर्मा (VD Sharma) अब अपनी सीट से क्लीन स्वीप करने के लिए दम लगा रहे हैं, क्योंकि यहां से कांग्रेस प्रत्याशी मीरा यादव (Meera Yadav) की सदस्यता रद्द हो गई है. मंगलवार को चुनावी जनसभा (Election Campaign) के दौरान शर्मा ने कई लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. इसमें एक तरफ राज परिवार की श्रीमती अजया सिंह (Ajaya Singh) शामिल रही, तो दूसरी तरफ कुछ मुस्लिम लोगों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया.

घर की छत और जेसीबी से बरसाए गए फूल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को पन्ना (Panna) जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के दो दर्जन गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान वह व्यापक जनसंपर्क अभियान में भी शामिल हुए. शर्मा का जनसंपर्क के दौरान ककरहटी सहित विभिन्न स्थानों पर लोगों ने घरों की छतों और जेसीबी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

VD Sharma Flower Shower

VD Sharma Flower Shower

प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार करने वालों को माफ नहीं किया जा सकता - वीडी शर्मा

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा कर दुनियाभर में भारत का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया. 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण हुआ. उन्होंने कहा कि अयोध्या जाने वाले श्रीराम भक्तों पर गोलियां चलाने वालों और श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार करने वालों को बुंदेलखंड की पावन धरती कभी माफ नहीं करेगी.

जनता तय कर चुकी है - शर्मा

वीडी शर्मा में आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण और जनहितैषी योजनाओं को लागू करके हर गरीब की जिंदगी बदलने का काम किया. प्रधानमंत्री भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से आम जनता चुनाव लड़ रही है.

VD Sharma Election Campaign

VD Sharma Election Campaign

राज परिवार की श्रीमती ने ली भाजपा की सदस्यता

विष्णुदत्त शर्मा के सामने बहुजन समाज पार्टी के नेता राजकुमार कुशवाहा और राज परिवार की श्रीमती अजया सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सैकड़ों मुस्लिम समाज के लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ली. प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने सभी को भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया. बता दें कि जिस सीट से भाजपा ने वीडी शर्मा को उम्मीदवार बनाया है, उसी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मीरा यादव की दावेदारी रद्द हो चुकी है.  

ये भी पढ़ें :- MP के चुनावी मैदान में उतरे 88 में से 27 प्रत्याशी करोड़पति, किन 9 पर है गंभीर आपराधिक मामले?

यादव समाज के सम्मेलन को किया संबोधित

वीडी शर्मा ने पन्ना विधानसभा के मडला गेट, हरसा सलैया होते हुए ग्राम झिन्ना पहुंचकर यादव समाज के सम्मेलन को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछड़ा वर्ग समाज से डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है. कांग्रेस जाति की राजनीति करती है और भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र को लेकर आगे बढ़ रही है. उन्होंने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: BSP प्रत्याशी के निधन के बाद बैतूल में चुनाव स्थगित, अब नई तारीख में होगा मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रचंड गर्मी में बारिश की फुहार! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने ली राहत की सांस...
Lok Sabha Elections: पन्ना में राजघराने की इस महिला ने ली BJP की सदस्यता, कई मुस्लिमों ने भी थामा पार्टी का हाथ
Tribal Students Shine in NEET Overcoming Odds to Achieve Success
Next Article
आदिवासी समाज के 26 बच्चों ने किया कमाल, NEET की परीक्षा में मारी बाजी
Close
;