विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore Lok Sabha Seat : चुनावों से पहले 'बम' ने बदला पाला, दिग्विजय ने बताया 'गद्दार' 

Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार अक्षय कांति बम (Akshay Kanti Bam) की तरफ से नाम वापस लिये जाने को ‘‘बहुत बड़ी गद्दारी'' करार दिया.

Read Time: 3 min
Indore Lok Sabha Seat : चुनावों से पहले 'बम' ने बदला पाला, दिग्विजय ने बताया 'गद्दार' 
Indore Lok Sabha Seat : चुनावों से पहले 'बम' ने बदला पाला, दिग्विजय ने बताया 'गद्दार' 
भोपाल:

Indore Seat Congress Candidate Joins BJP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार अक्षय कांति बम (Akshay Kanti Bam) की तरफ से नाम वापस लिये जाने को ‘‘बहुत बड़ी गद्दारी'' करार दिया. पूर्व CM ने कहा कि उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. दिग्विजय ने राजगढ़ में ‘PTI -भाषा' से कहा, ‘‘बहुत बड़ी गद्दारी की है. उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.'' जब उनसे पूछा गया कि बम को टिकट उनके कोटे से दिया गया है तो सिंह ने कहा, ‘‘ यह कांग्रेस पार्टी का टिकट था.'' पूर्व CM ने स्वीकार किया कि उनके बम के परिवार से संबंध हैं.

सोमवार को हुए BJP में हुए शामिल 

दरअसल, इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने सोमवार की सुबह अपना लोकसभा नामांकन (Lok Sabha Nomination) वापस लेते हुए BJP का दामन थाम लिया. इसके बाद उन्होंने शाम में BJP कार्यालय (Indore BJP Office) में पत्रकारों से बात करते हुए अपना BJP में आने का कारण बताया. उन्होंने कहा कि मैंने अपना रास्ता बदला है सनातन संस्कृति के लिए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मैं भारतीय जनता पार्टी में आया हूं.

ये भी पढ़ें : 

छत्तीसगढ़ में BJP पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- अगर संविधान को बचाना है तो...कांग्रेस को दो वोट

कैलाश विजयवर्गीय का भी आया बयान 

बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा ‘झटका' देते हुए इंदौर सीट से अक्षय कांति बम ने चुनावों से पहले सोमवार को अपना नामांकन वापस ले लिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बम (45) BJP के विधायक रमेश मेंदोला के साथ जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचे और नामांकन वापस ले लिया. वापस लौटते समय वे पत्रकारों के सवालों को नजरअंदाज करते हुए मेंदोला के साथ कार में बैठकर रवाना हो गये. इसे लेकर  प्रदेश नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इस मौके पर मीडिया मुखातिब होते हुए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है और ऐसे लोग BJP पर आरोप लगा रहे हैं जिन्होंने खुद ने आरक्षण छीना है. इसके साथ ही उन्होंने आर्टिकल 370 और कश्मीर के मुद्दे पर भी कई बातें कही.

ये भी पढ़ें : 

MP में धड़ल्ले से क्यों काटे जा रहे 'बाओबाब' ? 10 लाख में बिकने वाले एक पेड़ की जानिए कहानी


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close