विज्ञापन
Story ProgressBack

'पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग ने गठबंधन बनाया और अब...' अनुराग ठाकुर ने कहा-कांग्रेस 40 पार के लिए लड़ रही है

Chhindwara Lok Sabha Seat: कांग्रेस को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक देश पर शासन किया लेकिन अब उसके पास नेता खत्म हो गए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा अबकी बार, 400 पार के लिए लड़ रही है और कांग्रेस अबकी बार, 40 पार के लिए लड़ रही है.

Read Time: 3 mins
'पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग ने गठबंधन बनाया और अब...' अनुराग ठाकुर ने कहा-कांग्रेस 40 पार के लिए लड़ रही है

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) काफी सक्रियता से प्रचार में जुटी हुई है. प्रदेश में आए दिन बीजेपी के बड़े नेता दौरा कर रहे हैं. शनिवार 13 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री (Minister of Information and Broadcasting) अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने के लिए छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में थे. मध्य प्रदेश के पांढुर्णा जिले में सभा के दौरान अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी (AAP) को बेईमान पार्टी बताते हुए दावा किया कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में कांग्रेस ‘अबकी बार, 40 पार' के लिए लड़ रही है, जबकि BJP 400 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है. इंडी गठबंधन (INDI Alliance) पर हमला बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा ये कैसा गठबंधन है. गठबंधन की रैली में एक महिला जो राजनेता भी नहीं हैं, वो आती हैं और 6 गारंटियों की घोषणा कर देती हैं, उनका काम इतना है कि वे केवल कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल की पत्नी हैं, किसी पद पर नहीं हैं. ममता बनर्जी और तेजस्वी यादव अपना घोषणापत्र लेकर आ गए. टुकड़ों में घोषणा पत्र आ रहा है. ये कैसा गठबंधन है? ये टुकड़े-टुकड़े गैंग (Tukde Tukde Gang) है. पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग ने गठबंधन बनाया और अब टुकड़ों में इनका घोषणा पत्र आ रहा है. मैंने पहले भी राहुल गांधी से पूछा था कि किस टुकड़े पर आप राज करना चाहते हैं, देश को बता दीजिए.

युवाओं के साथ बैडमिंटन खेला

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान अनोखा अंदाज दिखा, इस दौरान उन्होंने युवाओं के साथ बैडमिंटन खेला.

केजरीवाल पर ऐसे हमला बोला

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर कोई पूरी तरह से बेईमान व्यक्ति है तो वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं. सच तो यह है कि आप सबसे बेईमान राजनीतिक पार्टी है. यह झूठ बोलने में सबसे आगे है. ED ने दिल्ली सरकार की अब रद्द हो चुकी आबकारी नीति से जुड़े कथित धनशोधन के मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार किया है. केजरीवाल भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए राजनीति में आये, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं.

कांग्रेस को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक देश पर शासन किया लेकिन अब उसके पास नेता खत्म हो गए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा अबकी बार, 400 पार के लिए लड़ रही है और कांग्रेस अबकी बार, 40 पार के लिए लड़ रही है.

2019 के लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की 29 में से 28 सीट पर BJP ने जीत दर्ज की थी, जबकि नकुल नाथ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के इकलौते विजेता थे.

यह भी पढ़ें : 

** Surguja Lok Sabha से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा-चंदा मांगकर लडूंगी चुनाव, यहां अहम हैं गोंड वोटर

** MP News: गेहूं उपार्जन केंद्र को लेकर महिला स्व सहायता समूह के सदस्य ने लगाए ऐसे आरोप कि मच गया हड़कंप

** पुलिस की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया कैदी फरार, इस मामले में हुआ था गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Katni: जल संरक्षण के लिए अदाणी फाउंडेशन द्वारा तालाबों का किया जा रहा जीर्णोद्धार, 800 किसानों को होगा फायदा
'पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग ने गठबंधन बनाया और अब...' अनुराग ठाकुर ने कहा-कांग्रेस 40 पार के लिए लड़ रही है
Crossing all limits of cruelty, killed mother-in-law by attacking her 100 times with a sickle, 30 years later the court awarded death sentence to daughter-in-law
Next Article
Rarest Murder: क्रूरता की सारी हदें की पार, सास को दरांती से 100 बार हमलाकर की हत्या, 30 साल बाद कोर्ट ने बहू को सुनाई फांसी की सजा
Close
;