विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: छिंदवाड़ा में वोटिंग से पहले कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस नेता की गाड़ी से पकड़े गए लाखों रुपये

Chhindwara MP News: छिंदवाड़ा में कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को एफएसटी टीम ने कांग्रेस नेता गिरीश साहू के वाहन से लाखों रुपये नकदी बरामद किया.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Elections 2024: छिंदवाड़ा में वोटिंग से पहले कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस नेता की गाड़ी से पकड़े गए लाखों रुपये

Money seized from Congress leader's car in Chhindwara: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस के गढ़ छिंदवाड़ा (Chhindwara) में कांग्रेस (Congress) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक ओर, एक के बाद एक कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, दूसरी ओर बीजेपी, कांग्रेस और कमलनाथ (Kamalnath) पर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करने का आरोप लगा रही है. दरअसल, छिंदवाड़ा के बीसापुर में एफएसटी टीम ने गुरुवार को चेकिंग के दौरान कांग्रेस नेता गिरीश साहू के वाहन से 5 लाख रुपये नकदी बरामद की है. इसके साथ ही टीम ने वाहन से कांग्रेस की प्रचार सामग्री भी जब्त किया है. पुलिस (Chhindwara Police) ने सामान सहित नकदी जब्त कर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

ये सामग्री हुई जब्त

मामले में छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक निर्मल खत्री ने बताया कि गिरफ्तार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पास से लगभग 5 लाख रुपये रुपये नकद, प्रचार सामग्री और 1 दोपहिया वाहन जब्त किया गया है. कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं को छिंदवाड़ा के बीजापुर क्षेत्र में पैसे बांटते हुए पकड़ा गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी पर धारा 128 और 131e के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच जारी है.

बीजेपी उम्मीदवार ने लगाए ये आरोप

छिंदवाड़ा से बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने कमलनाथ और नकुलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि नाथ परिवार इस चुनाव में करोड़ो-अरबों रुपये खर्च कर रही है. बीजेपी प्रत्याशी ने आरोप लगाए कि शिकारपुर में लगने वाले मेले में प्रतिदिन लाखों रुपये बांटे जा रहे हैं. प्रशासन को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. साहू ने कहा कि पूरे जिले में पैसा बांट कर चुनाव को प्रभावित किए जाने का काम किया जा रहा है.  

राजनीति हुई गर्म

जिले के बीसापुर में कांग्रेस नेता के नकदी समेत पकड़े जाने के बाद जिले की राजनीति गर्म हो गई है. छिंदवाड़ा एसडीएम ने कांग्रेस नेता के पास से लाखों रुपए जब्त किए हैं. बताया जा रहा है कि ये पैसे स्थानीय कांग्रेस नेताओं तक पहुंचाने के लिए भेजे गए थे, लेकिन ऐसा हो पाता इसके पहले ही प्रशासनिक अधिकारियों ने कांग्रेस नेता को रंगे हाथों पकड़ लिया. पकड़े गए कांग्रेस नेता का नाम गिरीश साहू बताया जा रहा है. इसके अलावा एक अन्य नेता मौके से फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - MP News: प्रेमिका का गला रेतकर जम्मू-कश्मीर भागा फौजी, फिर रतलाम पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा

यह भी पढ़ें - कटनी में गरजे शाह, परिवारवाद का आरोप लगाते हुए विपक्षी नेताओं को जमकर सुनाई खरी-खोटी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Parliament Session: 18वीं लोकसभा का आगाज आज, प्रोटेम स्पीकर दिलाएंगे सांसदों को शपथ, विपक्ष रहेगा हमलावर
Lok Sabha Elections 2024: छिंदवाड़ा में वोटिंग से पहले कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस नेता की गाड़ी से पकड़े गए लाखों रुपये
Sabir raped a girl in Gwalior by posing as Raju, on the talk of marriage he said- first change your religion, then…
Next Article
ग्वालियर में राजू बनकर साबिर ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर बोला- पहले धर्म बदलो, फिर..
Close
;