विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, रतलाम से बीजेपी प्रत्याशी पर की जातिगत टिप्पणी, कहा- वो डाकू चोर...

Congress MLA Controversial Statement: झाबुआ के थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया ने बीजेपी प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान और उनके पति पर जातिगत टिप्पणी की है. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, रतलाम से बीजेपी प्रत्याशी पर की जातिगत टिप्पणी, कहा- वो डाकू चोर...
फोटो - फेसबुक/VeersinghBhuriya

Congress MLA Veer Singh Bhuria Controversial Statement: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में जीत के लिए राजनीतिक दल पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं. इस दौरान नेता एक-दूसरे पर विवादित बयान देने से भी नहीं कतरा रहे हैं. इसी बीच झाबुआ जिले (Jhabua) के थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया (Congress MLA Veer Singh Bhuria) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने भरी सभा में बीजेपी प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान और मध्य प्रदेश के वन मंत्री नागर सिंह चौहान (Nagar Singh Chouhan) के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की. खास बात यह है कि उन्होंने यह विवादित बयान कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया (Congress Candidate Kantilal Bhuria) की मौजूदगी में दिया है. वीर सिंह भूरिया का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है.

कांग्रेस विधायक ने की जातिगत टिप्पणी

कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया ने बीजेपी प्रत्याशी पर जातिगत टिप्पणी भी की. उन्होंने जनता के सामने कहा, "भाजपा ने किसे टिकट दिया कोई उसे पहचानता है? वो भिलाला है, डाकू चोर लोग हैं वो. चोरी करने वाले लोग हैं. वो कहां के लोग हैं अलीराजपुर के, उनको कोई जानता है? और अपने कोई उन्हें पहचानता है?"

जातिगत टिप्पणी के अलावा वीर सिंह भूरिया ने अपने कार्यकर्ताओं को भाजपा कार्यकर्ताओं से आमना-सामना होने पर हाथ काटने की बात कही. भूरिया का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा हमलावर है और चुनाव आयोग से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग कर रही है.

चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे थे भूरिया

यह वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया और थांदला से कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया थांदला विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक अपनी मर्यादा भूल बैठे और भाजपा प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान और उनके पति व वन मंत्री नागर सिंह चौहान पर विवादित टिप्पणी की.

यह भी पढ़ें - Congress Star Campaigners: कांग्रेस ने MP में जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, खरगे-सोनिया-राहुल समेत ये 40 नाम शामिल

यह भी पढ़ें - BJP के बागी अजय प्रताप सिंह बिगाड़ेंगे खेल? सीधी लोकसभा सीट से आखिरी दिन नामांकन भर चौंकाया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close