विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Justice: दुष्कर्म के बाद महिला के मुंह में डाली मिर्ची और फेवीक्विक, अब बुलडोजर से मिली ऐसी सजा

Guna Latest News: गुना प्रशासन ने महिला की पिटाई, बलात्कार और प्रताड़ना के आरोप के कथित अतिक्रमण को रविवार को बुलडोजर की मदद से जमींदोज करा दिया. आरोप है कि उसने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर निर्माण कर रखा था. इस पर पहले नोटिस भी दिया गया था, लेकिन जवाब नहीं मिला, तो प्रशासन ने मकान के उस हिस्से को तोड़ दिया, जो अतिक्रमण कर बनाया गया था. आपको बता दें कि युवती के साथ गुरुवार को आरोपी ने दरिंदगी की थी.

Read Time: 4 min
Bulldozer Justice: दुष्कर्म के बाद महिला के मुंह में डाली मिर्ची और फेवीक्विक, अब बुलडोजर से मिली ऐसी सजा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना जिले (Guna District) में एक युवती के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी के घर पर प्रशासन ने रविवार को बुलडोजर (Bulldozer Justice) चला दिया. आरोपी पुलिस (MP Police) की गिरफ्त में है. मामला गुना जिले के नानाखेड़ी इलाके का है. यहां अयान पठान नाम के युवक पर आरोप है कि उसने एक युवती के साथ मारपीट की थी. इस दौरान युवती की आंखों में भी चोट आई है. आरोप है कि इस शख्स ने युवती के शरीर पर बने जख्मों पर मिर्ची पाउडर भी डाला था.

पुलिस ने कहा कि आरोपी अयान पठान ने महिला को अपनी संपत्ति अपने नाम करने के लिए रिश्ते में फंसाया था. संपत्ति महिला की मां के नाम पर थी, जब उसने उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, तो उसने कथित तौर पर उसकी पिटाई की और उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने कहा था कि एक हफ्ते पहले, उसने उसके साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की कि वह चिल्लाने लगी . इसके बाद आरोपी ने उसका मुंह बंद करने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके मुंह में मिर्च पाउडर डाल दिया और उसके होठों पर फेवीक्विक चिपका दिया. मारपीट के बाद महिला को ग्वालियर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि उसका पूरा चेहरा सूज गया था. सूजन के कारण उसकी आंखें आधी बंद हो गई थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद प्रशासन ने रविवार को उसके अतिक्रमण को बुलडोजर की मदद से जमींदोज करा दिया. आरोप है कि उसने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर निर्माण कर रखा था. इस पर पहले नोटिस भी दिया गया था, लेकिन जवाब नहीं मिला, तो प्रशासन ने मकान के उस हिस्से को तोड़ दिया, जो अतिक्रमण कर बनाया गया था. आपको बता दें कि युवती के साथ गुरुवार को आरोपी ने दरिंदगी की थी.

पीड़ित पक्ष ने की फांसी की मांग

युवती के परिजनों ने आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है. इस घटना पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी चिंता जताई थी. उन्होंने एक्स पर लिखा था कि गुना की बेटी के साथ बर्बरता का समाचार विचलित कर देने वाला है. अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिले, ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटी के सम्मान से खिलवाड़ न कर सके.

पेशे से मजदूर है आरोपी

अयान पठान और उसका भाई मजदूरी का काम करता है. पुलिस के मुताबिक अयान पठान ड्रग्स का भी आदी है. वहीं, आरोपी के एक पड़ोसी ने बताया कि वह अक्सर इलाके में दूसरों के साथ झगड़ा करता था. हर कोई उससे डरता है.

ये भी पढ़ें- Bhind News MP: भिंड की बेटी ने देश के लिए जापान में जीता गोल्ड, इस खेल में जीत दर्ज कर लहराया तिरंगा

गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस आरोपी को अपराध स्थल पर ले आई और वहां से एक वह बेल्ट बरामद कर लिया है, जिससे उसने महिला को पीटने के लिए इस्तेमाल किया था. इसके अलावा, फेविक्विक की एक ट्यूब और एक प्लास्टिक पाइप भी बरामद कर लिया, जिसका इस्तेमाल आरोपी ने महिला पर सितम ढाने के लिए इस्तेमाल किया गया था. पुलिस ने कहा है कि उसने और भी कई अहम सबूत एकत्र करने के बाद बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. 

ये भी पढ़ें- MP News: ड्यूटी पर तैनात पुलिस अफसर ने मजदूर के ठेले को ऐसे कराई सड़क पार, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close