विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: सीएम मोहन यादव का कटाक्ष, यहां चल रही मोदी की हवा इसलिए डर कर नहीं आए राहुल गांधी

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने सतना जिले से रविवार को राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में मोदी की लहर चल रही है इसलिए डरकर राहुल गांधी सतना नहीं आए.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections: सीएम मोहन यादव का कटाक्ष, यहां चल रही मोदी की हवा इसलिए डर कर नहीं आए राहुल गांधी
मोहन यादव ने कसा राहुल गांधी पर तंज

Mohan Yadav on Rahul Gandhi: भाजपा और कांग्रेस (BJP vs Congress) के बीच आए दिन जुबानी जंग देखने को मिलती रहती है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh CM) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने रविवार को सतना (Satna Lok Sabha Seat) जिले में चुनावी प्रचार के लिए आए थे. यहां उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी गणेश सिंह (Ganesh Singh) की चुनावी यात्रा में आयोजित सभा के दौरान मंच से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे. इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अटैक करते हुए कहा कि उन्हें पता है कि मध्य प्रदेश में मोदी की हवा चल रही है इसलिए सतना की सभा में शामिल होने के लिए वह नहीं आए और आ भी जाते तो इससे कुछ विशेष फर्क नहीं पड़ता.

सीएम यादव ने किया जीत का दावा

मुख्यमंत्री डॉ. यादव पत्रकारों से दावे के साथ कहा कि इस बार चुनाव में मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा का कब्जा रहेगा. उन्होंने कहा कि अपने विकास की योजनाएं और सनातन धर्म को लेकर भाजपा के द्वारा किए जा रहे कार्य इस जीत में बड़ी भूमिका अदा करेंगे. बता दें कि सतना लोकसभा सीट के लिए दुसरे चरण (Lok Sabha Elections Second Phase Voting), यानी 26 अप्रैल को मतदान किया जाएगा. भाजपा ने यहां से गणेश सिंह को टिकट दिया है, तो वहीं कांग्रेस ने सिद्धार्थ कुशवाहा को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें :- Fraud: क्राइम ब्रांच की पुलिस बनकर लूटने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इन इलेक्ट्रॉनिक आइटमों को किया जब्त

कांग्रेस छोड़ने वाले मनीष भाजपा में शामिल

करीब 32 सालों तक कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े रहे मनीष तिवारी ने रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से भाजपा की सदस्यता ली. मनीष तिवारी ने दो दिन पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा देकर नए राजनीतिक दल में जाने के संकेत दिए थे और 48 घंटे बाद भाजपा में शामिल हो गए. मनीष तिवारी कांग्रेस पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए अपनी नई पार्टी में शामिल हो गए. 

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: 30 बुलडोजरों की सलामी से हुआ योगी आदित्यनाथ का स्वागत, चुनावी प्रचार के लिए पहुंचे थे बिलासपुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close