विज्ञापन
Story ProgressBack

Mohan Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले-2019 में वोट राम के मंदिर के लिए था, इस बार का वोट श्रीकृष्ण के लिए है

Mohan Yadav Latest News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को बैतूल, देवास और राजगढ़ संसदीय क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं में कहा है कि वर्ष 2019 में वोट अयोध्या में श्रीराम के मंदिर के लिए था और इस बार का वोट श्रीकृष्ण के लिए है.

Read Time: 4 min
Mohan Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले-2019 में वोट राम के मंदिर के लिए था, इस बार का वोट श्रीकृष्ण के लिए है

Mohan Yadav New CM of MP: सदियों से चले आ रहे बाबरी मस्जिद और राम जन्मभूमि मंदिर विवाद के खत्म होने के बाद ऐसा लगा था कि अब देश विवादों से बाहर निकलकर विकास के रास्ते पर चलेगा. सांप्रदायिक विद्वेष की जगह अब देश में आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलेगा, लेकिन अब ये सब एक सपना ही नजर आ रहा है. दरअसल, राम मंदिर के बाद अब मथुरा में कृष्ण मंदिर और शाही ईदगाह विवाद को हवा दी जा रही है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को बैतूल, देवास और राजगढ़ संसदीय क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं में कहा है कि वर्ष 2019 में वोट अयोध्या में श्रीराम के मंदिर के लिए था और इस बार का वोट श्रीकृष्ण के लिए है.

'भगवान राम  मुस्कुरा  रहे हैं, अब श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं'

राज्य के बैतूल, देवास और राजगढ़ संसदीय क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं में डॉ. यादव ने कहा कि वर्ष 2014 में पहली बार देशवासियों का वोट नरेंद्र मोदी को मिला, तो देश से आतंकवाद खत्म हो गया. इसके बाद वर्ष 2019 में दोबारा वोट दिया, तो भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई और अब वे अपने गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं. इस बार का वोट मथुरा को जाना चाहिए. अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं.

100 दिन के काम का सराहा

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार को 100 दिन का समय मिला और इन 100 दिनों में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए. एक तरफ जहां भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा हो गई है, तो वहीं अब आने वाले समय में मध्य प्रदेश की धरती पर जहां-जहां भगवान श्रीराम, भगवान श्रीकृष्ण के चरण पड़े हैं, उन प्रत्येक स्थानों को तीर्थ स्थल बनाएंगे.

बताया आतंकवाद व नक्सलवाद के खात्मे का चुनाव

उन्होंने आगे कहा कि इस बार का चुनाव देश में सुशासन, उन्नति, प्रगति लाने के साथ ही देश से अत्याचार, आतंकवाद, नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म करने का चुनाव है. यह चुनाव मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण को मुस्कान देने का चुनाव है. कांग्रेस पार्टी ने तो भगवान श्रीराम के आमंत्रण को भी ठुकरा दिया था और अब देश की जनता कांग्रेस को ही ठुकरा देगी. कांग्रेस के मिस्टर बंटाधार तो आतंकवादियों को भी जी कहकर संबोधित करते हैं. ये देशभक्त तो नहीं हो सकते हैं.

कांग्रेस पार्टी के अंत करने का भी समय

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से शिशुपाल की 100 गलतियों के बाद भगवान श्रीकृष्ण ने सुदर्शन चक्र से उसका अंत किया था. इसी प्रकार अब देश से कांग्रेस पार्टी के अंत करने का भी समय आ गया है. कांग्रेस पार्टी ने देश की आजादी से लेकर अब तक कई महापाप किए हैं. सबसे पहले तो कांग्रेस ने देश का बंटवारा करने का कलंक अपने माथे पर लिया था. उसके बाद देश के आदिवासियों, दलितों, गरीबों के साथ कई अत्याचार करने का महापाप भी कांग्रेस ने किया था. आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस पार्टी ने वर्षों देश की सत्ता पर राज किया, लेकिन वे भगवान श्रीराम को गर्भगृह में विराजमान नहीं करवा पाए.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot ने कांग्रेस की जीत को लेकर कही ये बात, बोले दो चरण के मतदान के बाद तो भाजपा...

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भगवान श्री राम के अस्तित्व का पूछ रही है. देश के बच्चे-बच्चे को पता है कि भगवान श्रीराम का जन्म कहां हुआ था, लेकिन कांग्रेस के लोगों को यह नहीं पता है कि भगवान श्रीराम का जन्म कहां हुआ था. वे उनका अस्तित्व पूछ रहे हैं. अयोध्या के श्रीराम मंदिर के मामले में जब सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया, तो देश के क्या हिन्दू, क्या मुसलमान सभी ने उसे स्वीकार किया, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने सबसे ज्यादा अड़ंगे लगाए. उनके मिस्टर बंटाधार ने तो कई उल्टी-सीधी बयानबाजी की.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन ने यादव वोटरों को साधा, कहा-इस बार के वोट से मथुरा में फूटेगी मटकी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close