विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore Lok Sabha Seat: कांग्रेस के 'नोटा' मुहिम के बाद इंदौर में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में जुटी बीजेपी, हुई हाईलेवल मीटिंग

Indore News: इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के नामांकन वापसी के बाद से चुनावी हलचल तेज है. जहां एक ओर कांग्रेस अपना विरोध दर्ज कराते हुए नोटा मुहिम चला रही है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी मतदान प्रतिशत बढ़ाने की भरपूर कोशिश में जुटी है.

Read Time: 3 mins
Indore Lok Sabha Seat: कांग्रेस के 'नोटा' मुहिम के बाद इंदौर में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में जुटी बीजेपी, हुई हाईलेवल मीटिंग
मीटिंग में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे.

BJP High Level Meeting in Indore: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम (Congress Candidate Akshay Kanti Bam) के नामांकन लिए जाने के बाद से सियासत गरमाई हुई है. जहां एक ओर कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी को घेरते हुए नोटा मुहिम छेड़ दिया है, वहीं बीजेपी आला नेताओं (BJP Leaders) ने भी इस वाकये को लेकर नाराजगी जताई है. इस बीच बीजेपी हाईकमान ने अचानक से इंदौर (Indore) के सभी विधायकों और मंत्रियों की बैठक बुलाई.  इंदौर के बीजेपी कार्यालय में हुई बीजेपी कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan), इंदौर के लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा (Jagdish Devda), कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और तुलसी सिलावट समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

इस बैठक के बाद इंदौर के लोकसभा चुनाव प्रभारी जगदीश देवड़ा ने कहा कि यह बैठक वोटिंग परसेंटेज बढ़ाने को हुई थी. वहीं लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी मीडिया से बातचीत में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने को लेकर बात कही.

सुमित्रा महाजन ने किया था विरोध

बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने के बाद से इंदौर में कांग्रेस द्वारा नोटा की मुहिम चलाने के बाद से ही भाजपा पर लगातार इस बात के आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जबरदस्ती कांग्रेस के उम्मीदवार का नॉमिनेशन फॉर्म वापस करा दिया. वहीं भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी अक्षय कांति बम को भाजपा में लिए जाने पर मीडिया से बात करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया था. जिसके बाद अचानक से यह बैठक हुई.

हालांकि, इस बैठक को लेकर भाजपा के किसी भी नेता ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं बताया. डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए इतना जरूर कहा कि यह बैठक इंदौर का वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए आयोजित की गई है.

यह भी पढ़ें - इंदौर में बम की मौजूदगी में विजयवर्गीय ने दलबदलुओं को बताया कचरा, बोले-भाजपा डस्टबिन नहीं, जो कोई भी आ जाए

यह भी पढ़ें - तीसरे चरण के मतदान की लिए बांटी जा रही मतदान सामग्री, MP-छत्तीसगढ़ में कल इन सीटों पर होगी वोटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET Exam Scam: परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस हुई आक्रामक, NSUI ने सड़क पर उतर किया प्रदर्शन
Indore Lok Sabha Seat: कांग्रेस के 'नोटा' मुहिम के बाद इंदौर में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में जुटी बीजेपी, हुई हाईलेवल मीटिंग
Father's Day Special: When Madhya Pradesh CM Mohan Yadav asked for 500 rupees from his father and then...
Next Article
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Close
;