विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: इंदौर से पाला बदलने वाले बम की मौजूदगी में दलबदलुओं को विजयवर्गीय ने बताया कचरा, बोले-भाजपा डस्टबिन नहीं जो कोई भी आ जाए

Akshay Kanti Bam: इंदौर से कांग्रेस के पूर्व उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने पार्टी छोड़ने और बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पहली बार मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखी.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election: इंदौर से पाला बदलने वाले बम की मौजूदगी में दलबदलुओं को विजयवर्गीय ने बताया कचरा, बोले-भाजपा डस्टबिन नहीं जो कोई भी आ जाए
Akshay Kanti Bam in BJP

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए अक्षय कांति बम (Akshay Kanti Bam) मीडिया से रूबरू हुए. अब जब कांग्रेस (Congress) ने नोटा का बटन दबाने की अपील कर दी है और इंदौर (Indore) में उनके नामांकन वापस लेने को लेकर जो माहौल बन रहा है, उसे लेकर अक्षय कांति बम ने बताया कि वह किसी दबाव में भाजपा में नहीं आए हैं. उनके साथ प्रेस मीटिंग (Press Meeting) में कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे.

विजयवर्गीय ने बताई बम के नाम वापसी की कहानी

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि अक्षय कांति बम खुद अपना नॉमिनेशन फॉर्म वापस लेने अकेले जा रहे थे. उनसे हमारी बात हुई थी. इसके बाद भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के साथ भेजा. कांग्रेस के नोटा की अपील को नकारात्मकता बताते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा का हर बूथ कार्यकर्ता वोटिंग का परसेंटेज बढ़ाने की कोशिश करेगा. विपक्ष बौखला गया है.

ये भी पढ़ें :- MP News: वीडी शर्मा ने किया चुनाव से पहले जीतू की गिरफ्तारी का दावा, पटवारी ने जवाब में कही ये बात

भाजपा में आने वाले नेताओं को बताया कचरा

कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय कांति बम की मौजूदगी में कहा कि कमलनाथ अकेले आते तो हम उनका स्वागत करते, लेकिन बीजेपी वह डस्टबिन नहीं है कि सारे कचरे को हम साथ रखें. कांग्रेस से भाजपा में अक्षय का अंतिम बम को लाने पर लोक सभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा उठाए गए सवाल पर कैलाश विजयवर्गी ने कहा कि भाई हमारे आदरणीय नेता है इसलिए उनके किसी सवाल का जवाब नहीं दूंगा. 

ये भी पढ़ें :- Mp News: शिवराज को विदिशा में भाजपा के दिग्गजों का नहीं मिला साथ, तो नैया पार लगाने के लिए मैदान में उतरा पूरा परिवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close