विज्ञापन
Story ProgressBack

Election Result Live: निर्वाचन पदाधिकारी राजन का दावा, शांतिपूर्ण तरीके से जारी है मतगणना, कोई गंभीर शिकायत नहीं

Live 2024 Lok Sabha Result: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Chunav Result 2024) को लेकर मतगणना जारी है. मध्य प्रदेश निर्वाचन आयोग ने इस संबंध में प्रेसवार्ता की है. सीईओ ( Chief Elctoral Officer) अनुपम राजन ने एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर जारी मतगणना पर जानकारी साझा की है. जानें राजन ने क्या कहा..

Read Time: 2 mins
Election Result Live: निर्वाचन पदाधिकारी राजन का दावा, शांतिपूर्ण तरीके से जारी है मतगणना, कोई गंभीर शिकायत नहीं
मध्य प्रदेश निर्वाचन आयोग के CEO अनुपम राजन ने की पीसी.

MP Election Commission PC: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav 2024) के नतीजों की काउंटिंग जारी है. बस कुछ ही घंटे में तस्वीरें साफ हो जाएंगी. मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर शुरुआती रुझानों में बीजेपी क्लीन स्वीप करती हुए दिख रही है. वहीं, प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जारी मतगणना को लेकर एमपी निर्वाचन आयोग ने प्रेसवार्ती की है.  आयोग के सीईओ ( Chief Electoral Officer) अनुपम राजन ने जारी मतगणना को लेकर कहा कि प्रदेश के 52 जिला मुख्यालय में सुबह 8:00 बजे से मतगणना का काम शुरू किया गया था.

मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, मप्र अनुपम राजन द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत जारी मतगणना के संबंध में प्रेस वार्ता #ChunavKaParv #DeshKaGarv #GeneralElections2024 https://t.co/11BEEbTMOO

— Chief Electoral Officer, Madhya Pradesh (@CEOMPElections) June 4, 2024

राजन ने कहा कि सबसे पहले 39 रीजनल हेड क्वार्टर पर पोस्टल बैलेट की गिनती शुरू हुई थी, जिसके बाद 8:30 बजे से 23 जगहों पर ईवीएम के द्वारा मतगणना शुरू की. सभी जगह मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है. कहीं से किसी प्रकार की कोई गंभीर शिकायत नहीं मिली है. मध्य प्रदेश में सबसे तेजी से नतीजे मंडला के शाहपुरा से आ रहे हैं. छतरपुर के महाराजपुर इंदौर, सेवाड़ा, बमोरी, बरघाट, महेश्वर, डिंडोरी, बुधनी और  कालापीपल में मतगणना तेज है, और वहां से नतीजा जल्दी सामने आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दांव पर थी मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की प्रतिष्ठा, लेकिन MLA मरकाम पर भारी पड़ा MP का पराक्रम?

यहां धीमी गति से मतगणना चल रही है

वहीं, अगर बात की जाए तो सबलगढ़, ग्वालियर ग्रामीण, ग्वालियर ईस्ट, बिना नरवाली, सीधी, बैरसिया, गोविंदपुर, हुजूर, सारंगपुर, राजगढ़ और नीमच में धीमी गति से मतगणना चल रही है. यहां पर अभी एक या दो राउंड की मतगणना हो पाई है. इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी 5 लाख वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं भिंड में संध्या राय सबसे कम लीड  5752 वोट से आगे चल रही हैं. इंदौर में 81827 वोट 11 बजे तक नोटा को मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Chhindwara Lok Sabha Seat: छिंदवाड़ा में नकुल नाथ से आगे चल रहे बंटी, पूर्व CM कमलनाथ ने ये कहकर जताई उम्मीद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Parliament Session: 18वीं लोकसभा का आगाज आज, प्रोटेम स्पीकर दिलाएंगे सांसदों को शपथ, विपक्ष रहेगा हमलावर
Election Result Live: निर्वाचन पदाधिकारी राजन का दावा, शांतिपूर्ण तरीके से जारी है मतगणना, कोई गंभीर शिकायत नहीं
Sabir raped a girl in Gwalior by posing as Raju, on the talk of marriage he said- first change your religion, then…
Next Article
ग्वालियर में राजू बनकर साबिर ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर बोला- पहले धर्म बदलो, फिर..
Close
;