विज्ञापन
Story ProgressBack

Latest News: धनिए की फसल धू - धू कर जल उठी, किसान का शक रंजिशन लगाई गई है आग...जांच में जुटी पुलिस

Breaking News: पीड़ित किसान का कहना है कि उसे तीन लाख रुपए से भी ज्यादा का नुकसान हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Read Time: 3 min
Latest News: धनिए की फसल धू - धू कर जल उठी, किसान का शक रंजिशन लगाई गई है आग...जांच में जुटी पुलिस
Latest News: किसान की फसल को लगाई आग

Madhya Pradesh News: किसान के खेत में भीषण आग लगने से तीन लाख से ज्यादा की फसल जलकर हुई खाक हो गई है. इस घटना के बाद पीड़ित किसान ने आरोप लगाया है कि ये आग रंजिशन लगाई गई है. जिसके बाद पीड़ित किसान ने पुलिस में की शिकायत की है जिस पर पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस नहीं पहुंची किसी भी नतीजे पर

दरअसल शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र से एक किसान ने पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज कराने वाले किसान का कहना है कि उसने धनिया की फसल को काटकर अपने खेत में जमा करके रखा था लेकिन शनिवार और रविवार की दरमियानी रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसकी धनिया की कटी हुई फसल को आग के हवाले कर दिया. पीड़ित किसान का कहना है कि उसकी फसल रंजिशन जलाई गई है. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद तेंदुआ थाना पुलिस पीड़ित किसान की फरियाद पर से मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल इस संबंध में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है.

ये भी पढ़ें Lok Sabha 2024 : आचार संहिता लगने के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन, 30 लाख की नगदी की जब्त

फसल जलने का एक वीडियो हुआ वायरल

जिसके बाद किसान की फसल में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है, पुलिस इसकी भी जांच - पड़ताल कर रही है. पीड़ित किसान का कहना है कि उसे तीन लाख रुपए से भी ज्यादा का नुकसान हुआ है. आपको बता दें कि कुड़ाराई गांव के रहने वाले भारत सिंह यादव ने बताया कि उसने शनिवार की दोपहर धनिए की फसल को काट कर अपने खेत में रख दिए थे. उसे अपनी फसल की थ्रेसर करनी थी लेकिन शनिवार और रविवार की दरमियानी रात ही अज्ञात बदमाशों ने उसकी धनिया की फसल में आग लगाकर उसकी मेहनत पर पानी फेर दिया.

पीड़ित किसान का कहना है की फसल की रखवाली करते वक्त उसके पिता ने बदमाशों को आग लगाने के बाद भागते हुए भी देखा था. पुलिस ने किसान की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें MP News: जब बड़े अधिकारियों के पद हैं इतनी बड़ी संख्या में खाली, तो कैसे आगे बढ़ेगी प्रदेश में विकास की गाड़ी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close