पिता के नाम पर ट्रोल हो रही है MP की ये लेडी IPS, रियल पैरेंट्स के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात 

IPS Anu Beniwal Trolling News: अनु के पिता संजय बेनीवाल सामान्य किसान हैं और ठीक से स्कूल भी नहीं गए. वे हार्ट पेशेंट हैं और ठीक से सुन नहीं सकते हैं. उन्होंने बड़े संघर्ष से पढ़ाया और बड़े मुकाम तक पहुंचाया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Lady IPS is being Trolled: मध्यप्रदेश कैडर की एक IPS अफसर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. उनकी ट्रोलिंग एक सीनियर आईपीएस को उनका पिता बताते हुए की जा रही है . सीनियर आईपीएस की बेटी होकर उन्होंने ईडब्ल्यूएस कोटे से आईपीएस की नौकरी  पा ली है.  सोशल मीडिया पर ग्वालियर में प्रशिक्षु आईपीएस अनु बेनीवाल (Anu Beniwal) के पिता सीनियर आईपीएस संजय बेनीवाल को बताया जा रहा है. पूजा खेड़कर जैसा मामला बताकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. पूजा पर फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट के आधार पर आईएएस की परीक्षा हासिल करने का आरोप इन दिनों सुर्खियों में है.  

अनु ने ये कहा 

ग्वालियर में पदस्थ  अनु बेनीवाल फिलहाल हैदराबाद में ट्रेनिंग पर हैं . इस ट्रोलिंग से वे आहत हैं और उन्होंने सायबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि उन्हें आईपीएस संजय बेनीवाल की बेटी बताया जा रहा है . जबकि उनका उनसे कोई खून का रिश्ता नहीं है. महज संयोग है कि हमारे पिता का नाम भी संजय बेनीवाल है और हम भी दिल्ली के पीतमपुरा गांव के रहने वाले हैं जहां के सीनियर आईपीएस संजय बेनीवाल भी हैं. वे बिहार में डीजी जेल के पद पर पदस्थ हैं.  अनु के अनुसार गांव में उन्हें सब ताऊ कहते हैं इसलिए मैं भी उन्हें ताऊ कहती हूं. 

Advertisement
दिल्ली के पीतमपुरा की रहने वाली अनु बेनीवाल 2022 बीच की आईपीएस हैं. उन्होंने यूपीएससी में 217 वीं ऑल इंडिया रैंक पाई थी. ये ग्वालियर के थाना बिजौली में पदस्थ हैं और खनन और रेत माफिया की नकेल कसने के चलते चर्चित हैं, वे फिलहाल ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद गईं हुई हैं. जहां से लौटकर फिर ग्वालियर आएंगी.  

ये भी पढ़ें Anti Naxal Operation: गढ़चिरौली में फिर ढेर हुए 12 नक्सली , सी-60 कमांडोज़ ने मुठभेड़ में ऐसे मार गिराया

Advertisement

सोशल मीडिया पर संजय बेनीवाल के साथ अनु बेनीवाल का फोटो लगाकर ट्रोल किया जा रहा है कि बिहार के डीजी जेल इनके पिता हैं. इन्होंने ईडब्ल्यूएस के सर्टिफिकेट से नौकरी पाई है. जबकि अनु का कहना है कि अनु के पिता संजय बेनीवाल सामान्य किसान हैं और ठीक से स्कूल भी नहीं गए. वे हार्ट पेशेंट हैं और ठीक से सुन नहीं सकते हैं. उन्होंने बड़े संघर्ष से मुझे पढ़ाया और मुझे यहां तक पहुंचाया है. हमें उन पर गर्व है.  उनका मानना है कि मैंने खनन माफिया पर नकेल कसी इसलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने अपनी माता-पिता के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ : बीजापुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, 2 जवान शहीद, 4 घायल