विज्ञापन
Story ProgressBack

"संविधान को कोई खत्म नहीं कर सकता, लेकिन संशोधन जरूर....", BJP स्टार प्रचारक ने संविधान को लेकर दिया बड़ा बयान

Guna-Shivpuri Lok Sabha Seat: भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य शुक्रवार को गुना-शिवपुरी में सिंधिया के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा.

Read Time: 2 min
Laal Singh Arya attacks Congress in Shivpuri

Laal Singh Arya in Shivpuri: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर सभी पार्टियां प्रचार मोड में आ चुकी हैं. देश के सभी दिग्गज नेता चुनावी रण में उतर चुके हैं. इसके बाद से भाजपा और कांग्रेस (BJP and Congress) के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. एक-दूसरे पर तंज कसने में कोई भी पीछे नहीं है. इसी क्रम में भाजपा के स्टार प्रचारक और अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य (Laal Singh Arya) गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र (Guna-Shivpuri Lok Sabha Seat) में जाटव समाज के बीच पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) ने समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है. भाजपा के स्टार प्रचारक आर्य ने जाटव समाज को बताया कि संविधान को कोई खत्म नहीं कर सकता, लेकिन उसमें संशोधन जरूर कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें :- Karma Jayanti: पूर्व CM शिवराज सिंह ने की पूजा, INDI गठबंधन पर कहा- इनके पास न नीति है, न नीयत और न ही नेता

कांग्रेस पर साधा निशाना

लाल सिंह आर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि संविधान को खत्म करने का काम कांग्रेस ने किया है. भाजपा की मोदी सरकार ने तो धारा 370 को हटाकर 'एक देश एक विधान' का काम किया है. भाजपा ने भारतीय संविधान को संरक्षित किया है. भाजपा स्टार प्रचारक लाल सिंह आर्य गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में ग्रामीण इलाकों में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. बता दें कि सिंधिया इससे पहले कई सालों तक कांग्रेस में रहे. इस बार भाजपा ने उन्हें शिवपुरी से सांसद उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें :- PM ने कहा-मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ये कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close