विज्ञापन
Story ProgressBack

PM ने कहा-मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ये कहा

Lok Sabha Polls News: पीएम ने कहा कि देशहित से भी ज्यादा कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण को प्राथमिकता दी है. ये वो लोग हैं, जिन्होंने कोर्ट में जाकर कहा था कि प्रभु श्रीराम (Lord Shri Ram) काल्पनिक हैं. अभी कुछ महीने पहले ही, अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) का सपना पूरा हुआ. पूरा देश प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मना रहा था, लेकिन कांग्रेस पार्टी (Congress Party) खुलेआम हमारी आस्था का अपमान कर रही थी.

Read Time: 4 mins
PM ने कहा-मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ये कहा

PM Narendra Modi addresses public meeting in Churu: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं. शुक्रवार 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने राजस्थान के चुरू में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया. इस दौरान PM नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल में जो कुछ हुआ वह तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी बहुत कुछ करना है, हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना हैहमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर होगा तो पुरुष के नाम पर, गाड़ी होगी तो पुरुष के नाम पर, खेत होगा तो पुरुष के नाम पर, सब कुछ पुरुष के नाम पर. मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा.


पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे कहा कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार (Muslim Family) की रक्षा की है, मुस्लिम परिवार का हर पिता सोचता था कि बेटी की शादी कर दी लेकिन अगर 2-3 बच्चे होने के बाद अगर तीन तलाक करके भेज देगा तो मैं बेटी को कैसे संभालूंगा. 

इंडी अलायंस पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ. मैं इन भ्रष्ट परिवारवादियों से कहना चाहता हूं कि आप कितना भी झूठ फैलाओ, मोदी डरने वाला नहीं है. 

कांग्रेस के घोषणा पत्र को ऐसे घेरा

पीएम मोदी ने कहा कि दूसरी पार्टियों की तरह भारतीय जनता पार्टी (BJP) केवल घोषणापत्र नहीं जारी करती, हम संकल्प-पत्र लेकर आते हैं और जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं. कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले सिर्फ अपना हित देखते हैं. इन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है. 

पीएम ने कहा कि आज देश में मोदी की गारंटी की चर्चा हो रही है. मोदी की गारंटी कैसे और कितनी रफ्तार से पूरी होती है, राजस्थान उसका बहुत बड़ा उदाहरण है. भाजपा जो कहती है, वो जरूर करती है.
सेना का अपमान, देश का विभाजन - ये कांग्रेस की पहचान है. जब तक INDI अलायंस के लोग सत्ता में रहे, इन्होंने हमारे जवानों के हाथ बांधकर रखे. हमारे जवान 'वन रैंक-वन पेंशन' की मांग करते थे, कांग्रेस ने इसे भी कभी पूरा नहीं होने दिया. हमारी सरकार बनी तो हमने सैनिकों को 'वन रैंक-वन पेंशन' का अधिकार दिया और सीमा पर पलटवार करने की खुली छूट भी दी.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री, भारत

पीएम ने आगे कहा कि देशहित से भी ज्यादा कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण को प्राथमिकता दी है. ये वो लोग हैं, जिन्होंने कोर्ट में जाकर कहा था कि प्रभु श्रीराम (Lord Shri Ram) काल्पनिक हैं. अभी कुछ महीने पहले ही, अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) का सपना पूरा हुआ. पूरा देश प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मना रहा था, लेकिन कांग्रेस पार्टी (Congress Party) खुलेआम हमारी आस्था का अपमान कर रही थी.

यह भी पढ़ृें : 

** Congress Manifesto 2024: आरक्षण की 50% सीमा को खत्म करेगी कांग्रेस, न्यायपत्र में 5 न्याय और 25 गारंटियों में किसके लिए क्या है वादा?

** NDTV का असर: जबलपुर की इन स्कूल पर हुआ एक्शन, कलेक्टर ने जताया ₹100 करोड़ से अधिक अतरिक्त कमाई का अंदेशा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM Awas Yojna: छत्तीसगढ़ में तैयार होने से पहले ही गिरने लगे पीएम आवास योजना के घर, जानें-क्यों हुआ ऐसा ?
PM ने कहा-मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर ये कहा
Kanker Naxalites dead body villager Murdered buried Janadalt police discovered after year.
Next Article
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर दफना दिया था शव, सालभर बाद पुलिस ने ऐसे खोज निकाला 
Close
;