कोलकाता में देश-विदेश के उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे CM, आठ देशों के कांसुलेट भी होंगे शामिल

MP News: मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज कोलकाता में  स्टील मेन्यूफेक्चर्स, होजरी एवं गारमेंट मेन्यूफेक्चर्स, लोजिस्टिक उद्योगपतियों के साथ राउंड-टेबल, जर्मन कांसुलेट सहित देश-विदेश के लगभग 22 उद्योग प्रतिनिधियों से वन-टू-वन चर्चा करेंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज कोलकाता में निवेश को लेकर देश-विदेश के उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे.  इस कार्यक्रम में आठ से अधिक देशों के कांसुलेट और चार सौ से ज्यादा उद्योगपति शामिल होंगे.  

ये होंगे शामिल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मध्यप्रदेश के हर क्षेत्र का संतुलित आर्थिक विकास के लक्ष्य को लेकर निवेश बढ़ाने के लिे उद्योगपतियों से चर्चा कर रहे हैं. कोलकाता के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ. यादव देश-विदेश से आने वाले उद्योगपतियों, औद्योगिक संगठनों से प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चा करेंगे. कोलकाता में देश-विदेश से आए लगभग 350 डेलीगेट्स, 60 से अधिक प्रमुख अतिथि और 8 से अधिक देशों के कांसुलेट और प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं.इस महत्वपूर्ण आयोजन का उद्देश्य बंगाल और मध्यप्रदेश के बीच निवेश के अवसरों को बढ़ावा देना है.  

मुख्यमंत्री डॉ. यादव कोलकाता के प्रतिष्ठित उद्योगपति, निवेशक और व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मध्यप्रदेश के औद्योगिक विकास, उद्योग अनुकूल नीतियों और निवेश के अवसरों के बारे में बताएंगे. मुख्यमंत्री डॉ. यादव रोड शो में उद्योगपतियों को प्रदेश की विकास योजनाओं से जुड़ने और साझेदारी करने के लिए भी प्रेरित करेंगे. 

ये भी पढ़ें बस्तर के इस चावल से होगा कैंसर का इलाज! रिसर्च में हुए कई खुलासे, PM के हाथों लांच कराने की तैयारी

 वीडियो फिल्म का भी होगा प्रदर्शन

 मध्यप्रदेश में एमएसएमई में निवेश के अवसरों पर, मध्यप्रदेश में आईटी, आईटीईएस और ईएसडीएम क्षेत्र में निवेश के अवसरों पर, पर्यटन क्षेत्र में निवेश के अवसरों पर, खनन और खनिज क्षेत्र में निवेश के अवसरों पर प्रेजेंटेशन दिया जाएगा. एडवांटेज एमपी पर वीडियो फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा. प्रमुख उद्योगपति भी मध्यप्रदेश में निवेश के लिए बेहतर नीति और सुविधाओं के बारे में अपने अनुभव साझा करेंगे. 

 ये भी पढ़ें 

Topics mentioned in this article