विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2024

Morena Railway Bridge Collapse: मुरैना में बड़ा हादसा, रेलवे पुल गिरने से आधा दर्जन मजदूर घायल

Morena Railway Bridge Collapse: मुरैना में बड़ा हादसा हो गया है. क्‍वारी नदी पर बना रेलवे पुल टूटने से यहां काम कर रहे आधा दर्जन मजदूर 50 फीट नीचे गिर गए.

Morena Railway Bridge Collapse: मुरैना में बड़ा हादसा, रेलवे पुल गिरने से आधा दर्जन मजदूर घायल

मध्य प्रदेश (Madhya Prades) के मुरैना (Morena) में बड़ा हादसा हो गया है. रेलवे का सदियों पुराना पुल (Morena Railway Bridge Collapse) गिरने से आधा दर्जन मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. ये सभी मजदूर पुल पर काम कर रहे थे. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए जोरा चिकित्सालय में प्राथमिक चिकित्सा केंद्र लाया गया, जहां से 2 की हालात नाजुक होने पर मुरैना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बता दें कि ये पुल मुरैना के जोरा तहसील के क्षेत्र अंतर्गत सिकरौदा में नदी पर निर्मित था.

7 मजदूर हुए घायल

जौरा के पास नैरोगेज ट्रेन का पुल मंगलवार सुबह ढह गए, जिससे पुल को डिस्मेंटल कर रहे आधा दर्जन से अधिक मजदूर नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए तुरंत जौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. दरअसल, इस हादसे में सात मजदूर घायलों हो गए हैं, जिसमें से 2 की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने मुरैना रेफर कर दिया है. इधर, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. 

सिंधिया परिवार ने बनाया गया था ये पुल

बता दें कि ग्वालियर से श्योपुर नैरोगेज ट्रेन के लिए रियासत कालीन समय में सिंधिया परिवार द्वारा ये पुल बनाया गया था, लेकिन वर्तमान समय में नेरोगेज से ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का उन्नयन होने से अनुपयोगी हो गया था. वहीं रेल विभाग द्वारा इस पुल को डिसमेंटल का काम किया जा रहा था.

ये भी पढ़े: MP-छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर मुठभेड़, Balaghat में मारे गए 43 लाख के दो इनामी समेत 4 नक्सली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
Morena Railway Bridge Collapse: मुरैना में बड़ा हादसा, रेलवे पुल गिरने से आधा दर्जन मजदूर घायल
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close