विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Khandwa News : महाकाल के बाद ओंकार नगरी हुई शर्मसार, यहां भी ऑटो चालक ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

अब तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर (Omkareshwar) के पास 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला (Rape Case in Khandwa) सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता बच्ची की मां भिक्षा मांगकर अपने परिवार का पोषण करती है. उसी के एक पहचान के ऑटो चालक (Auto Driver) ने बालिका के साथ यह घिनौना काम किया है.

Read Time: 3 min
Khandwa News : महाकाल के बाद ओंकार नगरी हुई शर्मसार, यहां भी ऑटो चालक ने मासूम को बनाया हवस का शिकार
खंडवा:

Khandwa Rape News : महाकाल की नगरी उज्जैन (Mahakal City Ujjain) में नाबालिग बालिका के साथ हुई बर्बरता (Ujjian Rape Case) के बाद अब तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर (Omkareshwar) के पास 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला (Rape Case in Khandwa) सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता बच्ची की मां भिक्षा मांगकर अपने परिवार का पोषण करती है. उसी के एक पहचान के ऑटो चालक (Auto Driver) ने बालिका के साथ यह घिनौना काम किया है. पुलिस (MP Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है.

क्या है मामला?

ओंकारेश्वर के थाना मान्धाता क्षेत्र (Mandhata Area) में रहने वाली 9 साल की बालिका के साथ ऑटो ड्राइवर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी बुधवार को सामने आई. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को पीड़िता अपनी मां के साथ सनावद बाजार गई थी. पीड़िता की मां भिक्षा मांगकर परिवार चलाती है. वहां उसे एक परिचित ऑटो चालक मिला. उसने मां-बेटी को ऑटो में बिठाया और उनके गांव ले आया. यहां उसने मां को ऑटो से उतारा, इसके बाद उसने कहा कि वह बालिका को किराने की दुकान से  कुछ सामान दिला कर लाता है. पहचान का होने से मां ने बालिका को उसके साथ भेज दिया.

इसके बाद आरोपी मासूम बच्ची को अपने घर ले गया. घर ले जाकर उसने उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया. सुबह भी उसने बालिका के साथ गलत काम किया. आरोपी के सो जाने के बाद बालिका वहां से भागकर किसी तरह अपने घर पहुंची. घर आने पर उसने मां और परिवार की महिलाओं को आपबीती सुनाई.

बेटी की बात सुनने के बाद परिजनों ने थाने पहुंच कर आरोपी ऑटो चालक की शिकायत दर्ज कराई. इस घटना को लेकर मान्धाता थाने (Madhanta Police Station) में आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया.

इस पूरे मामले पर खंडवा पुलिस अधीक्षक (Khandwa SP) सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. हमारी एक टीम इस पूरे मामले पर जांच कर रही हैं. हम आरोपी के खिलाफ सभी साक्ष्य एकत्र कर जल्द से जल्द चालान पेश कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे.


लोगों ने थाने का किया घेराव

इस घटना की जानकारी मिलने पर लोगों में आक्रोश फैल गया. इस संबंध में टीआई (TI) बलजीत सिंह बिसेन को ज्ञापन दिया. लोगों की मांग है कि आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया जाए. इसके साथ ही उनका कहना है कि जिस तरह से उज्जैन में कार्यवाही हुई उसी तरह से यहां भी कार्रवाई हो, नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : Shivpuri : बाप करा रहा था नाबालिग बेटे से शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close