विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

खंडवा : घर में CCTV कैमरा लगा पति ने पत्नी के बनाए आपत्तिजनक वीडियो, कर दिया वायरल

मांधाता थाने में महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया की मोहम्मद मेहताब जो उसका पति उसने उसके कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसके परिजनों को भेजे हैं.

Read Time: 3 min
खंडवा : घर में CCTV कैमरा लगा पति ने पत्नी के बनाए आपत्तिजनक वीडियो, कर दिया वायरल
पति ने पत्नी के बनाए आपत्तिजनक वीडियो

खंडवा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी के निजी आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिए. ये वीडियो उसने अपने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगाकर रिकॉर्ड किए थे. आरोपी पति ने ये वीडियो ससुर और साले के मोबाइल पर भेजे. इसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज करवाया है. मामला जिले के मांधाता थाना क्षेत्र के गांव इनपुन का है. 

j50s6g48

आईटी एक्ट के तहत की जा रही कार्रवाई

ये भी पढ़ें- इंदौर : महंगी कार में छिपाकर ले जाया जा रहा 65 लाख रुपये का गांजा पकड़ा गया

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की 

मांधाता थाने में महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि मोहम्मद मेहताब जो उसका पति उसने उसके कुछ निजी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसके परिजनों को भेजे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पति के खिलाफ कुछ वक्त पहले दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था, लेकिन समझौता हो जाने से वह पति के साथ रहने लगी थी. इस बीच पति ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया. कुछ दिन बाद फिर से पति ने विवाद किया तो वह मायके आकर रहने लगी.. 9 अगस्त को उसके निजी वीडियो पति मेहताब ने वायरल कर दिए. पिता और भाई समेत परिवार के अन्य लोगों के मोबाइल पर वीडियो भेज दिए. इसके बाद उसकी पत्नी ने मांधाता थाने में इसकी शिकायत की, जिसके बाद आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

bqrrhf5

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की 

आईटी एक्ट के तहत की जा रही कार्रवाई 

खंडवा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि पति-पत्नी के बीच में विवाद की स्थिति बनी..इसके बाद पति ने कुछ आपत्तिजनक वीडियो पत्नी के परिजन मायके वालों को भेज दिए. पत्नी की ओर से थाने में शिकायत की गई है, इसके बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है. आईटी एक्ट के तहत इसमें कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- छेड़खानी मामले में समझौता ना करने पर भाई की हत्या, बचाने गई मां को किया निर्वस्त्र ! पीड़िता ने बताई आपबीती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close