विज्ञापन
Story ProgressBack

Khajuraho Lok Sabha: भाजपा प्रत्याशी वी डी शर्मा के समर्थन में सीएम मोहन यादव ने किया ऐतिहासिक रोड शो, जीत का किया दावा

VD Sharma and Mohan Yadav Road Show: खजुराहो लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी वीडी शर्मा के पक्ष में रोड शो करने के लिए सीएम मोहन यादव पहुंचे. इस दौरान सभी लोगों ने इनका पुष्पवर्षा करके भव्य स्वागत किया.

Read Time: 3 min
Khajuraho Lok Sabha: भाजपा प्रत्याशी वी डी शर्मा के समर्थन में सीएम मोहन यादव ने किया ऐतिहासिक रोड शो, जीत का किया दावा
रोड शो करते वीडी शर्मा और मोहन यादव

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा के लिए स्टार प्रचारक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh CM) मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने लोकसभा सांसद एवं पार्टी प्रत्याशी वीडी शर्मा (VD Sharma) के समर्थन में विशाल रोड शो (Road Show) करते हुए कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला. हजारों कार्यकर्ताओं के उमंग और उत्साह के साथ पवई स्टेडियम से उन्होंने रोड का प्रारंभ किया. इसमें प्रदेश के मंत्री खुली रथ पर सवार होकर रोड शो के माध्यम से 26 तारीख को होने जा रहे मतदान में जनता का अभिवादन स्वीकार कर आशीर्वाद मांगा. रथ से ही पार्टी प्रत्याशी वीडी शर्मा के लिए आशीर्वाद मांगते हुए युवाओं, महिलाओं एवं सर्व समाज की जनता से कहा कि विकास और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए मतदान अवश्य करें.

रोड शो में दिखे ढोल, नगाड़े एवं आतिशबाजी

मुख्यमंत्री और वीडी शर्मा के रोड शो में ढोल, नगाड़े एवं आतिशबाजी चला कर उनकी अगवानी करते हुए पुष्प मालाओं से स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रोड शो करते हुए रथ से ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खजुराहो लोकसभा सांसद एवं पार्टी प्रत्याशी वीडी शर्मा को अपना प्रत्याशी चुना है. जिन्हें रिकॉर्ड मतों से विजई बनाकर दिल्ली भेज कर नरेंद्र मोदी की ताकत को मजबूती प्रदान करें. श्री यादव ने कहा कि खजुराहो लोकसभा के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी. हमने पन्ना में मेडिकल कॉलेज का टेंडर लगा दिया है इसके साथ-साथ आयुर्वैदिक कॉलेज की भी प्रक्रिया चल रही है.

ये भी पढ़ें :- नक्सलवाद पर अमित शाह की NDTV से दो टूक -"तीसरे टर्म के एक-दो साल में हो जाएगा पूरे देश में सफाया"

मोदी जिंदाबाद के लगे नारे

रोड शो में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, पार्टी प्रत्याशी वीडी शर्मा जिंदाबाद और भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगे. सीएम के स्वागत में भाजपा महिला मोर्चा, भारतीय जनता युवा मोर्चा, भाजपा किसान मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा, सहित कई संगठन शामिल रहे. उनके साथ जिले के कई बड़े भाजपा चेहरे भी नजर आए. 

ये भी पढ़ें :- पूर्व CM शिवराज का नामांकन, कहा- राहुल गांधी को न हिंदी की समझ और न अंग्रेजी की, हम इटली में नहीं समझा सकते

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close