Katni News:  जीआरपी थाने में दलित महिला और उसके पोते की पिटाई , Video Viral होने पर मामले ने पकड़ा तूल

Katni News: कटनी जीआरपी पुलिस द्वारा एक महिला और उसके नाबालिग पोते को थाने में मारपीट करना भारी पड़ गया. प्रदेश कांग्रेस की इंट्री के बाद ये मामला तूल पकड़ रहा है. हालांकि, इस वीडियो की जांच कराने की बात कही जा रही है. वीडियो पुराना बताया जा रहा है.  

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

Katni Viral Video: मध्य प्रदेश के कटनी से एक बड़ी खबर है, बता दें कि जीआरपी द्वारा महिला और 15 साल से नाबालिग के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने इस मामले पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.  कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म X पर ये वीडियो साझा करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए जाने क्या कहा है..

 मामले पर NDTV ने की बात.

मामले पर एनडीटीवी की टीम ने कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन से बात की, जिसमें उन्होंने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है, जिसकी जांच के लिए वह एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया को जांच सौंपेंगे.

वायरल वीडियो की होगी जांच

वायरल वीडियो मामले पर बताया कि यह वीडियो पुराना है, जिसमे जीआरपी ने एक आरोपी दीपक वंशकार की मां और उसके बेटे को थाने में लाया था, आरोपी से पहले चोरी की रिकवरी भी हुई थी. अब इस वायरल वीडियो की वह जांच कराएंगे.

Advertisement

रक्षक ही उनके भक्षक बनते जा रहे हैं- कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस मामले की निंदा करते हुए X पर लिखा है, मध्य प्रदेश के कटनी में जीआरपी पुलिस द्वारा एक दलित बच्चे और महिला को बेरहमी से पीटने की घटना बताती है कि मध्य प्रदेश में दलितों का जीवन सुरक्षित नहीं है. रक्षक ही उनके भक्षक बनते जा रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Monkeypox:  मंकी पॉक्स को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार हुई अलर्ट,स्वास्थ्य मंत्री ने एडवाइजरी जारी कर ये कहा

जांच डीएसपी को सौंपी

एनडीटीवी ने महिला और उसके पोते के साथ जीआरपी द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का वायरल वीडियो की खबर प्रमुखता से दिखाई है. जिसके तुरंत बाद रेल एसपी जबलपुर ने सोशल मीडिया x पर मामले पर जानकारी दी, जिसमे जीआरपी कटनी थाना प्रभारी अरुणा वाहने को थाने से हटाते हुए मामले की जांच डीएसपी को सौंपी है.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: मंदसौर में दुधमुहे बच्चे का अपहरण, 75 किलोमीटर दूर से ऐसे हुआ बरामद


 

Topics mentioned in this article