विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के कटनी में सिलेंडर फटने से लगी आग, धमाके के बाद चाय-नाश्ता दुकान में मची अफरा-तफरी

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आज सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. जिले के बड़वारा इलाके में एक चाय नाश्ता की दुकान में सिलेंडर फटने से आग लग गई. आग लगते ही अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इत्तिला दी.

Read Time: 3 min
MP के कटनी में सिलेंडर फटने से लगी आग, धमाके के बाद चाय-नाश्ता दुकान में मची अफरा-तफरी

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आज सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. जिले के बड़वारा इलाके में एक चाय नाश्ता की दुकान में सिलेंडर फटने से आग लग गई. आग लगते ही अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया। खबर के मुताबिक, इस घटना में करीब 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. हादसा इतना भीषण था कि दूर-दूर तक आग की लपटें नजर आ रही थी. घटना कटनी जिले के बड़वारा इलाके की विलायतकला गांव की है. 

मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड

आगजनी की घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है. विलायतकला गांव के एक चाय-नाश्ता की दुकान में अचानक से गैस सिलेंडर में आग लग गई आगजनी की घटना से हड़कंप मंच गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया है. LPG  होने के चलते आग तेजी से फैली जिसे बुझाने में काफी दिक्कत आई. कड़ी मशक्कत के बाद आग को आगे बढ़ने से बुझाया गया. 

ये भी पढ़ें इंदौर के कलाकारों ने ब्लैक स्टोन से विश्व की सबसे बड़ी 'टंट्या मामा भील' की आकृति बनाई, किया वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम

आग में झुलसे लोगों को इलाज जारी 

इस घटना में SHO अनिल यादव का कहना है कि विलायतकला गांव में एक चाय नाश्ता की दुकान में गैस सिलेंडर का रिसाव होने से आग लग गई जिससे 3 लोग घायल हो गए है, आग की सूचना पर मौके पर पुलिस ने आसपास लोगो की सहायता से आग पर काबू पाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. आगजनी से दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया. सिलेंडर फटने से लगी आग एक दुकान शुरू हुई. देखते देखते आग ने दूसरी  दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. 

ये भी पढ़ें NDTV Interview : फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने कहा, 'मैं रामलला के दर्शन कर चुका हूं, अब शूटिंग खत्म होने पर जाऊंगा अयोध्या'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close