विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

कटनी: कुठला पुलिस ने आवारा तत्वों से कराई उठक-बैठक, हिदायत भी दी

कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि पुलिस नशेड़ियों और आवारा तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इस दौरान कुछ आवारा तत्व गुमटियों पर खड़े थे जिसे उठक बैठक करा कर हिदायत दी गई.

Read Time: 2 min
कटनी: कुठला पुलिस ने आवारा तत्वों से कराई उठक-बैठक, हिदायत भी दी
आवारा तत्वों से उठक-बैठक कराते कुठला पुलिस.
कटनी:

मध्यप्रदेश के कटनी से कुठला पुलिस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियों में पुलिस  आवारा तत्वों से कान पकड़कर उठक-बैठक करा रही है. साथ ही पुलिस इस वीडियो में उनलोगों को संवेदनशील जगहों पर खड़े ना होने की हिदायत भी दे रही है. वीडियो कुठला पुलिस ने आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर की है.

दोबारा आवारागर्दी नहीं करने की दी हिदायत

जानकारी के मुताबिक, बीते दिन कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे थाना क्षेत्र के चौरसिया मैरिज गार्डन के पास पहुंचे. इस दौरान वहां पर आवारा तत्वों की भीड़ जमा थी. साथ ही वो वहां पर शराब का सेवन कर रहे थे. जिसपर थाना प्रभारी ने हिदायत देते हुए सभी को उठक बैठक कराई और दोबारा आवारागर्दी नहीं करने की भी हिदायत दी. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी अभिषेक चौबे का एक लाइन 'बदनाम जगह पर खड़े मिले तो हमसे शराफत की अपेक्षा नहीं करें' काफी सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़े: छतरपुर: दवाई से किसानों की फसल हुई खराब, जांच में दवाई के साथ दुकानों का लाइसेंस भी निकला एक्सपायरी !

कान पकड़ कर उठक बैठक कराई

कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि उनके द्वारा नशेड़ियों और आवारा तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. एक दिन पहले वो पुलिस बल के साथ चौरसिया मैरिज गार्डन के पास गुमटियों पर खड़े आवारा लोगों से पूछताछ की और उनसे वहां खड़े होने का कारण पूछा तो उन्होंने कोई भी संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया. जिसके बाद वहां खड़े आवारा लोगों से कान पकड़ कर उठक बैठक कराते हुए हिदायत दी कि आइंदा इस तरह आवारागर्दी नहीं करें.

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश में साइक्लोनिक सर्कुलेशन का असर, 2 दिनों में भारी बारिश का अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close