MP News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

Katni News: शिकायतकर्ता डॉक्टर सुनीता सिंह ने बताया कि वह जिला अस्पताल में पिछले दस साल से महिला चिकित्सक के रूप में पदस्थ है. लेकिन उन्हें मैटरनिटी वार्ड में नही जाने दिया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Katni News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के कटनी जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर ने सिविल सर्जन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला डॉक्टर ने मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद जिला कलेक्टर ने दे सदस्यों की टीम बनाकर इस मामले में जांच शुरू करवा दी है.

महिला डॉक्टर ने मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर सुनीता सिंह ने सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कलेक्टर से शिकायत की थी इस शिकायत पर कलेक्टर ने दो सदस्यों की टीम का गठन कर जांच शुरू करवा दी है.

नहीं दिया जा रहा है मैटरनिटी वार्ड

शिकायतकर्ता डॉक्टर सुनीता सिंह ने बताया कि वह जिला अस्पताल में पिछले दस साल से महिला चिकित्सक के रूप में पदस्थ है. लेकिन उन्हें मैटरनिटी वार्ड में नही जाने दिया जा रहा है. जबकि वह इसके लिए अन्य योग्यता भी रखती है. उन्हें सिर्फ ओपीडी का कार्य ही दिया गया है. जिससे उनके द्वारा विशेष योग्यता की पढ़ाई का कोई उपयोग नही हो रहा है. इस कारण उनकी सीखी हुई स्किल पूरी तरह से बर्बाद हो गई है.

जिला अस्पताल में 10 महिला चिकित्सक है लेकिन सिर्फ 4 डॉक्टरों को ही मैटरनिटी वार्ड में जाने दिया जा रहा है. जिसमें सिविल सर्जन की पत्नी डॉक्टर सुनीता वर्मा भी शामिल है. इसके अलावा जिला अस्पताल में सभी अन्य भत्तों के लिए 10 प्रतिशत कमीशन का भी आरोप लगाया है.

एडीएम और सीएमएचओ जांच टीम में हैं शामिल

मामले की जांच कर रही एडीएम साधना परास्ते ने बताया कि महिला डॉक्टर सुनीता सिंह ने कलेक्टर को शिकायत दी है. जिस पर कलेक्टर के निर्देश पर दो सदस्यों की टीम का गठन कर जांच करवाई है जिसमें वे खुद और सीएमएचओ शामिल है. मामले की जांच जारी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Datia Accident: दतिया में ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 4 लोग दबकर मरे, 20 से ज्यादा घायल

ये भी पढ़ें NEET UG Exam Result आया पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के निशाने पर, कई सवाल उठाते हुए कहा निरस्त हो परीक्षा और...

Advertisement
Topics mentioned in this article