विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Katni : कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत

Katni Road Accident:

Read Time: 2 min
Katni : कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, 2 की मौत
कार अनियंत्रित होने की वजह से डिवाइडर से टकरा गई
कटनी:

कटनी जिले के पिपरौध के पास बुधवार को एक सड़क हादसा हो गया, जिससे कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. 

ये भी पढ़ें- Dantewada News : दंतेवाड़ा में मुठभेड़ में दो महिला नक्सली ढेर

ये हादसा माधवनगर थाना क्षेत्र में हुआ. बड़वानी से कटनी जिले के मुहास जाते समय कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और खाई में गिर गई, जिससे कार सवार अंकुश गोयल और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंकुश की पत्नी रुचि गोयल गंभीर रूप घायल हो गई, जिसे पुलिस ने रुचि गोयल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई जिला अस्पताल में जारी है.

कार सवार 2 लोगों की मौत

कार सवार 2 लोगों की मौत

घटना पर झिंझरी चौकी प्रभारी महेंद्र जायसवाल ने बताया कि बड़वानी से अपनी पत्नी के इलाज के लिए अंकुश गोयल कटनी आ रहे थे, तभी पिपरौध के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार सवार अंकुश गोयल और ड्राइवर दयाराम सोलंकी की हादसे में मौत हो गई, जबकि अंकुश की पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई है, जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- Jabalpur : दूषित भोजन खाने से 300 बच्चे बीमार, स्कूल की प्रिंसिपल समेत तीन निलंबित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close