विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Politics: शिवराज के बेटे के बयान पर दिग्विजय ने ली चुटकी, बोले- इतने लोकप्रिय हैं तो उन्हें तो ये पद देना चाहिए

Kartikey Singh Chouhan Rally: सीहोर के भेरुंडा में कार्यकर्ताओं का आभार सम्मेलन में कार्तिकेय ने अपने पिता शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता का बखान करते हुए कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री के रूप में भी लोकप्रिय थे और जब वह मुख्यमंत्री नहीं थे, तब वह और अधिक लोकप्रिय हो गए. इतनी बड़ी जीत के बाद आज पूरी दिल्ली भी झुकती है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक हमारे नेता शिवराज सिंह चौहान की गिनती देश के सबसे बड़े नेताओं में होती है.

MP Politics: शिवराज के बेटे के बयान पर दिग्विजय ने ली चुटकी, बोले- इतने लोकप्रिय हैं तो उन्हें तो ये पद देना चाहिए

Kartikey Singh Chouhan Latest News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान  (Kartikey Chouhan) के बयान पर चुटकी ली है. दिग्विजय सिंह ने कार्तिकेय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता के संबंध में उनके बेटे कार्तिकेय चौहान के बयान को मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वास्तव में शिवराज की लोकप्रियता कश्मीर से कन्याकुमारी तक है, तो भाजपा नेताओं को इसे स्वीकार करना चाहिए और शिवराज को प्रधानमंत्री के पद पर पदोन्नत करने पर विचार करना चाहिए.

कार्तिकेय ने कही थी ये बात

अपको बता दे कि अपने पिता शिवराज सिंह चौहान को विधानसभा चुनाव में बुधनी में डेढ़ लाख से भी ज्यादा वोटों से जिताने पर सीहोर के भेरुंडा में कार्यकर्ताओं का आभार सम्मेलन का आयोजन शुक्रवार को किया गया था. कार्यक्रम में कार्तिकेय चौहान ने अपनी मां साधना सिंह समेत जनता का दिल से आभार व्यक्त किया. वहीं, अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभा को संबोधित किया. अपने पिता की स्थायी लोकप्रियता पर प्रकाश डालते हुए कार्तिकेय ने कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री के रूप में भी लोकप्रिय थे और जब वह मुख्यमंत्री नहीं थे,तब वह और अधिक लोकप्रिय हो गए. इतनी बड़ी जीत के बाद आज पूरी दिल्ली भी झुकती है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक हमारे नेता शिवराज सिंह चौहान की गिनती देश के सबसे बड़े नेताओं में होती है.

शिवराज के रोड शो में उमड़ी थी भारी भीड़

इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल में रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. यानी उनके पक्ष में लोगों का अटूट समर्थन दिखा था. रोड शो के दौरान सड़कें उत्साही समर्थकों से भर गई थीं. चारों तरफ भाजपा के झंडे लहरा रहे थे और समर्थक अपने नेता की जय-जयकार कर रहे थे. भीड़ का अभिवादन करते समय चौहान का करिश्मा पूरे चरम पर दिखा.

ये भी पढ़ें- धार में महिला पर अत्याचार, कांग्रेस ने पूछा ये क्या हो रहा मोहन सरकार, सभी 7 आरोपी गिरफ्तार

सीहोर के भेरुंडा में कार्यकर्ताओं का आभार सम्मेलन के दौरान कार्तिकेय के रंग रूप को देख कर इस तरह की अटकलें तेज हो गई है कि कार्तिकेय चौहान को बुधनी विधानसभा सीट से मैदान में उतारा जा सकता है, जो उनके पिता की ओर से सांसद चुने जाने के बाद खाली हुई थी. अदर ऐसा हुआ तो यह संभावित कदम क्षेत्र में चौहान परिवार के प्रभाव को और मजबूत कर सकता है.

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का बड़ा बयान, कहा- हमारे नेता के सामने दिल्ली भी है नतमस्तक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP गजब है.. विभाग ने काटी बिजली तो लोगों ने तान दिया अवैध ट्रांसफार्मर, फिर हुआ ऐसा कि नहीं भूलेंगे लोग 
MP Politics: शिवराज के बेटे के बयान पर दिग्विजय ने ली चुटकी, बोले- इतने लोकप्रिय हैं तो उन्हें तो ये पद देना चाहिए
Indore PNB Bank Robbery was robbed in broad daylight, masked robbers opened fire
Next Article
Indore Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश लुटेरों ने की फायरिंग
Close
;