विज्ञापन
Story ProgressBack

शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का बड़ा बयान, कहा- हमारे नेता के सामने दिल्ली भी है नतमस्तक

MP News: अपने संबोधन के दौरान कार्तिकेय सिंह ने कहा कि बुधनी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने डेढ़ लाख वोटों से जीत दर्ज कराई है. अपने लगातार अपना आशीर्वाद अपने नेता को दिया है. क्षेत्र की जनता ने छह बार शिवराज जी को बुधनी विधानसभा से विधायक बनाया है, वह एकमात्र ऐसे नेता है जिनका चुनाव क्षेत्र की जनता लड़ती है.

Read Time: 3 mins
शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का बड़ा बयान, कहा- हमारे नेता के सामने दिल्ली भी है नतमस्तक

Shivraj Singh Chauhan News: मध्य प्रदेश का सीहोर जिला पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister of Madhya Pradesh) और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री (Union Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का गृह जिला है. इस क्षेत्र में उनका परिवार भी चुनाव में काफी सक्रिय रहता है. इसी क्रम में सीहोर के भेरूंदा में आयोजित कार्यकर्ता आभार सम्मेलन में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिक के चौहान (Kartikey Singh Chouhan) और उनकी माता साधना सिंह (Sadhna Singh) शामिल हुईं. इस सम्मेलन में कार्तिकेय और साधना सिंह ने बुधनी विधानसभा (Budhni Assembly Seat) से शिवराज सिंह चौहान को ऐतिहासिक जीत पर जनता का आभार व्यक्त किया. वहीं कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान कार्तिकेय चौहान ने भी जनता को संबोधित किया.

कार्तिकेय ने क्या कहा?

अपने संबोधन के दौरान कार्तिकेय सिंह ने कहा कि बुधनी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने डेढ़ लाख वोटों से जीत दर्ज कराई है. अपने लगातार अपना आशीर्वाद अपने नेता को दिया है. क्षेत्र की जनता ने छह बार शिवराज जी को बुधनी विधानसभा से विधायक बनाया है, वह एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनका चुनाव क्षेत्र की जनता लड़ती है. मैं आपके चरणों में नमन करता हूं. इस दौरान कार्यक्रम में BJP जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी भी मौजूद रहें. वहीं कार्यकर्ताओं से कार्तिकेय चौहान ने कई मुद्दों को लेकर चर्चा की.

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने आगे बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस दुनिया ने हमारी बहुत परीक्षा ली. 2023 के चुनाव में कई उंगलियां उठीं, लेकिन आपने बुद्धिजीवियों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया है. हम सब अनेकों जिस्म और एक जान हैं. 2023 में लोगों ने कहा कि सरकार बनाना मुश्किल है. लेकिन ऐसे विपक्षी और बुद्धिजीवियों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम प्रदेश की जनता ने किया.

कार्तिकेय चौहान ने कहा कि 2024 के चुनाव में विदिशा संसदीय क्षेत्र की बैठक में सभी ने अपने विचार रखे. जो चौंकाने वाले थे. लेकिन परिणाम सामने आए और डेढ़ लाख से अपने जीत दर्ज कराई. कार्तिकेय ने कहा आपके नेता बड़े नेताओं में जाने जाते है.

कार्तिकेय ने यह भी कहा कि शिवराज जी मुख्यमंत्री थे तो CM के तौर पर दिल्ली जाते थे, लेकिन अब वे CM नहीं है तो और लोकप्रिय हो गए. वे बड़ी जीत के साथ दिल्ली गए हैं. आज दिल्ली भी नतमस्तक है. पूरा दिल्ली उन्हें पहचानता है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के बड़े नेताओं में उनकी गिनती होती हैं. ये सब आपके द्वारा ही संभव हुआ है.

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के प्यार और सम्मान की बदौलत में यहां तक पहुंचा हूं मैं आपके चरणों में नमन करता हूं व्यस्त कार्यक्रम होने की वजह से मैं नहीं आ सका अगले सप्ताह जरूर आऊंगा विकास के कार्य लगातार निरंतर जारी रहेंगे.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने किसानों को इन फसलों के लिए 100% खरीद का दिया आश्वासन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP: धान के बीज खरीदने से पहले किसान हो जाएं सावधान, जबलपुर में नकली बीज के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का बड़ा बयान, कहा- हमारे नेता के सामने दिल्ली भी है नतमस्तक
betul Students got unique punishment for bringing mobile in college, got order to plant 500 species of medicinal plants...
Next Article
MP News: कॉलेज में मोबाइल लाने पर विद्यार्थियों को मिली अनोखी सजा, 500 प्रजातियों के औषधीय पौधा रोपण का मिला फरमान...
Close
;