विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

शिवराज सिंह चौहान ने वहां भी पुल बनाने का वादा किया जहां कोई नदी नहीं... कमलनाथ ने ली चुटकी

कांग्रेस नेता ने चौहान पर लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा, 'सरकार चलाने और बड़ी बड़ी बातें करने में बहुत अंतर है.' उन्होंने आरोप लगाया कि चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में अब '50 प्रतिशत कमीशन' राज कायम है.

Read Time: 3 min
शिवराज सिंह चौहान ने वहां भी पुल बनाने का वादा किया जहां कोई नदी नहीं... कमलनाथ ने ली चुटकी
कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

Kamalnath on Shivraj Singh Chouhan: कांग्रेस (Congress) की मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) ने रविवार को दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) चुनाव के इस मौसम में घोषणाओं की झड़ी लगा चुके हैं और यहां तक कि जहां कोई नदी नहीं है वहां भी पुल बनाने का वादा कर रहे हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा और मतगणना तीन दिसंबर को होगी.

कमलनाथ ने सिवनी निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार आनंद पंजवानी के समर्थन में गोपालगंज में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'शिवराज सिंह चौहान एक के बाद एक वादे कर रहे हैं और अब तक उन्होंने (जनता के कल्याण के लिए) 22,000 से अधिक घोषणाएं की हैं.' पंजवानी का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा विधायक दिनेश राय से है.

यह भी पढ़ें : "स्थिति कंट्रोल में" : टिकट वितरण के खिलाफ BJP कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पर बोले नरेंद्र तोमर

'सरकार ने घर-घर पहुंचा दी शराब'

पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को वोट देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, 'वह (चौहान) चुनावी मौसम में वादे करने में लगे हैं. जहां नदी नहीं है, वहां भी पुल बनाने का वादा कर रहे हैं.' कमलनाथ ने कहा कि भाजपा ने लोगों को महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दिया है. उन्होंने आरोप लगाया, 'एक और बात, उनकी सरकार ने घर-घर शराब पहुंचा दी है, जो उनकी बड़ी उपलब्धि है.'

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के आवास के सामने मचा बवाल, विधायक का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने खुद पर डाला डीजल

'50 प्रतिशत कमीशन देकर हो रहे अवैध काम'

कांग्रेस नेता ने चौहान पर लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा, 'सरकार चलाने और बड़ी बड़ी बातें करने में बहुत अंतर है.' उन्होंने आरोप लगाया कि चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में अब '50 प्रतिशत कमीशन' राज कायम है और राज्य में सभी अवैध काम 50 प्रतिशत कमीशन देकर किए जा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि 50 एकड़ जमीन वाले भी 50 प्रतिशत कमीशन देकर आसानी से गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) कार्ड प्राप्त कर सकते हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close