विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

कमलनाथ ने बताया कब आएगी कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची! बोले- घर खाली कर रहे BJP नेता

कमलनाथ ने दावा किया कि बीजेपी नेता सामान बटोरने का काम बड़े ध्यान से करवा रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उनके कारनामों की कोई फाइल पीछे न छूट जाए.

Read Time: 3 min
कमलनाथ ने बताया कब आएगी कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची! बोले- घर खाली कर रहे BJP नेता
कमलनाथ ने बीजेपी पर कसा तंज

Kamalnath MP Assembly Election: मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) के प्रमुख कमलनाथ (Kamalnath) ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा पितृपक्ष की अवधि के बाद करेगी. पितृपक्ष के दौरान हिंदू अपने पूर्वजों को श्रद्धांजलि देते हैं. इस वर्ष यह 29 सितंबर को शुरू हुआ और 14 अक्टूबर को समाप्त होगा. 

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पहले ही राज्य के 230 विधानसभा क्षेत्रों में से 136 के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. कमलनाथ ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस की सूची 'श्राद्ध' (पितृपक्ष के लिए एक और शब्द) के बाद जारी की जाएगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार को हटाने का फैसला कर लिया है. मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होगा जबकि मतगणना तीन दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023 : BSP की तीसरी लिस्ट जारी, 26 प्रत्याशियों नाम आए सामने

सोशल मीडिया पर भी हमलावर कमलनाथ

कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट कर भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, 'कहने को विधानसभा चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को आएगा लेकिन भाजपाइयों को तो पहले से ही मालूम है कि उनकी हार पक्की है. इसीलिए सुनने में आया है कि कल से ही भाजपा के मंत्रियों और विधायकों के सरकारी आवासों की दीवारों से तस्वीरें उतरना शुरू हो गई हैं और उन्होंने निकासी के लिए पहले से ही प्रबंध करने शुरू कर दिए हैं.'

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: मध्य प्रदेश से मानसून की विदाई, जानिए पिछले 24 घंटों में कहां रहा तापमान सबसे ज्यादा?

'कहीं कोई फाइल पीछे न छूट जाए'

कमलनाथ ने दावा किया कि बीजेपी नेता सामान बटोरने का काम बड़े ध्यान से करवा रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उनके कारनामों की कोई फाइल पीछे न छूट जाए. जनता भाजपा से कह रही है आप परेशान न हों, हम ही आपका बोरिया-बिस्तर बांध देंगे. सनद रहे कि कांग्रेस ने अभी तक प्रदेश में किसी भी सीट पर अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है जबकि बीजेपी प्रत्याशियों की चार सूची जारी कर चुकी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close