Advertisement

कमलनाथ का BJP पर निशाना, कहा- ''भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं''

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा, ''भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं''.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है
भोपाल:

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों के बीच कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) से पोस्ट कर शेयर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, ''भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं''. मध्य प्रदेश का 50 प्रतिशत कमीशन राज हर रोज नए नजारे पेश कर रहा है. दिल्ली में बना नया मध्य प्रदेश भवन इसका ताजा उदाहरण है.''

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा, ''मैंने जब दिल्ली में नए मध्य प्रदेश भवन की आधारशिला रखी थी तो किसी भी प्रदेश का सबसे सुंदर भवन बनाने का संकल्प लिया था, लेकिन शिवराज ने उसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया.

सचिवालय से लेकर देवालय तक हो रहा भ्रष्टाचार

उन्होंने आगे कहा कि सरकारी अधिकारी खुद इस बात को स्वीकार कर रहे हैं. अभी तो सिर्फ कुछ मुद्दों में भ्रष्टाचार सामने आया है. ईमानदारी से जांच होगी तो यह भ्रष्टाचार का स्मारक साबित होगा. इनका कोई काम भ्रष्टाचार के बिना नहीं हो सकता. सचिवालय से लेकर देवालय तक और विद्यालय से लेकर चिकित्सालय तक.. शिवराज का एक ही मंत्र है: पैसा दो, काम लो.

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़: डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव और बलरामपुर विधायक के बीच बढ़ा विवाद, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: