हे भगवान! ये क्या हो रहा है, यहां तो बेटे ने इस मामूली सी बात पर कर दी पिता की हत्या

Balaghat News: बालाघाट में कलयुगी बेटे ने बाइक की किश्त को लेकर अपने पिता के साथ पहले मारपीट की, फिर गला दबाकर हत्या कर दी. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News In Hindi: पिता-पुत्र के रिश्तों को लेकर चौकाने वाली खबर है. जिस पिता ने बेटे को पाल के बड़ा किया था, ये सोचकर की बुढ़ापे पर बेटा सहारा बनेगा. लेकिन क्या पता था ये कलयुगी बेटा उसकी हत्या कर देगा. दरअसल ये मामला बालाघाट जिले के थाना परसवाड़ा अंतर्गत ग्राम चीनी का है. यहां गांव के चीनी टोला में बीते दिनों परसवाड़ा पुलिस ने  60 वर्षीय बुजुर्ग का शव बरामद किया था. मामला कायम कर परसवाड़ा पुलिस ने पूछताछ के दौरान मृतक के पुत्र को पिता के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

गला दबाकर पिता को सुला दी मौत की नींद

जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैहर ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 28 जुलाई को विवेचना के दौरान सामने आये साक्ष्यों के आधार पर मृतक गेंद लाल उईके निवासी चीनी की मृत्यु आरोपी राजेंद्र ने की थी. मृतक द्वारा बाइक की किश्त का पैसा जमा नहीं करने और पैसे खर्च करने की बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद बेटे ने पिता गेंदालाल उईके को लात, मुका एवं घुसा से पीटा था. फिर गला दबाकर पिता को मौत की नींद सुला दिया था.

आरोपी ने पूछताछ में जुर्म स्वीकार किया

वारदात के बाद आरोपी राजेंद्र उईके की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई. इसके बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने पूछताछ में जुर्म स्वीकार किया.

ये भी पढ़ें- MP News: यहां कांग्रेस के मेयर ने अपनी ही पार्टी का दफ्तर करा दिया सील, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

Advertisement

इस बात को लेकर कर दी हत्या

बता दें, आरोपी राजेंद्र उइके ने एक बाइक खरीदा था, जो की किश्त में थी.  पैसों के अभाव के चलते किश्त नहीं जमाकर पा रहा था, जिससे परेशान होकर उसने किश्त की रकम अपने पिता से मांगी. लेकिन पिता के द्वारा मना कर देने पर युवक ने पिता की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- MP News: कॉलेज का बहाना बनाकर घर से निकली थी छात्राएं, पड़ा छापा तो होटल में इस अवस्था में मिली

Advertisement