विज्ञापन
Story ProgressBack

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- 'राहुल गांधी को अपने घर में यात्रा निकालने की जरूरत है'

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मंदसौर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कांग्रेस पहले भी राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती रही है. कांग्रेस ने कोर्ट में एफिडेविट दिया है कि भगवान राम कभी हुए ही नहीं और रामचरितमानस एक उपन्यास है... इस तरह की मानसिकता जिस पार्टी की हो, उनके नेताओं की हो... तो ऐसे लोग राम जी के प्रति क्या आस्था रखेंगे?

Read Time: 3 min
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- 'राहुल गांधी को अपने घर में यात्रा निकालने की जरूरत है'
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) मंदसौर में एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. जहां पर उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान विजयवर्गीय ने पत्रकारों से बात की. मीडिया से मुखातिब होते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल की न्याय यात्रा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सबसे पहले अपने ही घर में यात्रा निकालना चाहिए क्योंकि उन्हें घर में भी न्याय नहीं मिला है. 

कांग्रेस को लेकर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय 

हर जगह राम जन्म महोत्सव चल रहा है. सभी वर्ग और धर्म के लोग इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं...'राम आएंगे' सभी यही भजन गा रहे हैं. कुल मिलाकर 550 साल बाद भगवान राम अपने महल में पधार रहे हैं. लेकिन कांग्रेस पहले भी राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती रही है. कांग्रेस ने कोर्ट में एफिडेविट दिया है कि भगवान राम कभी हुए ही नहीं और रामचरितमानस एक उपन्यास है.... इस तरह की मानसिकता जिस पार्टी की हो, उनके नेताओं की हो... तो ऐसे लोग राम जी के प्रति क्या आस्था रखेंगे? इसका जवाब जनता उन्हें आने वाले दिनों में देगी. 

कैलाश विजयवर्गीय

कैबिनेट मंत्री मध्य प्रदेश

ये भी पढ़े: Atal Setu: 2 घंटे का सफर 20 मिनट में.. एशिया का सबसे लंबा समुद्री पुल अटल सेतु क्यों है खास?

जब मीडिया ने पूछा, कांग्रेस का आरोप है कि राम मंदिर BJP और RSS का कार्यक्रम है तो इस पर विजयवर्गीय ने कहा, "नहीं... ऐसा नहीं है ये जनता का कार्यक्रम है. जनता ने इस फैसले का स्वागत किया है. जानकारी के लिए बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है जिसे लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : सावधान! मसाले की जगह कहीं आप 'कचरा' तो नहीं खा रहे हैं? इस फैक्ट्री में मिला 300 KG लकड़ी का बुरादा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close