विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- ''2047 तक दुनिया में लहराएगा सनातन का झंडा''

सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि के बयान पर उन्होंने कहा कि सनातन धर्म हमेशा कायम रहेगा. कितने लोग आए और चले गए, लेकिन सनातन धर्म को खत्म नहीं कर पाए. उन्होंने दावा किया कि 2047 तक पूरी दुनिया में सनातन का झंडा लहराएगा.

Read Time: 4 min
कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- ''2047 तक दुनिया में लहराएगा सनातन का झंडा''
कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश के खंडवा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2047 के बाद दुनिया में सनातन का झंडा लहराएगा. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय खंडवा के पंधाना में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच उन्होंने संत दादा जी महाराज के मंदिर दर्शन कर प्रार्थना की. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस, टीएमसी सहित सनातन के खिलाफ बयान देने वालों पर जमकर हमला बोला. 

ivftvpbo

विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस को सिर फोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए


विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस को सिर फोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए

खंडवा में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा. कैलाश विजयवर्गी ने कहा कि कांग्रेस को सिर फोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए. क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस की हालत बहुत खराब है. 15 महीने की सरकार में उन्होंने जो वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया. इसलिए उनको माथा फोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए और लोगों से माफी मांगना चाहिए कि हमने 15 महीने की सरकार में कुछ नहीं किया.

htlmnob8

दो तिहाई बहुमत से बनाएंगे सरकार 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जन आशीर्वाद यात्रा में लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है. लोग स्वागत करने के लिए सड़कों पर फूल लेकर खड़े हैं. हमें विश्वास है कि हम दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे.


7 राज्यों में आए चुनाव परिणामों पर बोले विजयवर्गीय

सात राज्यों में आए चुनाव परिणामों पर बोलते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ''जितने छोटे चुनाव होते हैं. वह सब इंडिविजुअल पर चले जाते हैं. बड़े चुनाव में जब मतदाता वोट डालने जाता है तो देखा है कि देश का नेतृत्व कौन करेगा. आज मोदी जी स्टेज पर हैं मुझे नहीं लगता कि कोई उनके घुटने के बराबर भी आता हो. उन्होंने कहा कि विपक्ष कितना ही बड़ा गठबंधन बना ले. मुझे लगता है कि लोकसभा में मोदी जी 350 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज कराएंगे.'' 

कैलाश विजयवर्गीय नेममता बनर्जी पर साधा निशाना

वहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव होते ही नहीं हैं. वहां चुनाव के नाम पर नाटक होता है, दादागिरी होती है, गुंडागर्दी होती है, गोलीबारी होती है..बमबारी होती है. इसके अलावा कुछ भी नहीं होता. इसलिए बंगाल के चुनाव को लेकर देश के किसी अन्य हिस्से से तुलना करना ठीक नहीं.

ये भी पढ़ें-‘लाडली बहना' भारत के इतिहास की सबसे बड़ी योजना है : CM शिवराज सिंह चौहान

विजयवर्गीय बोले- 2047 तक दुनिया में लहराएगा सनातन का झंडा 

इतना ही नहीं सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि के बयान पर उन्होंने कहा कि सनातन धर्म हमेशा कायम रहेगा. कितने लोग आए और चले गए, लेकिन सनातन धर्म को खत्म नहीं कर पाए. उन्होंने दावा किया कि 2047 तक पूरी दुनिया में सनातन का झंडा लहराएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close