विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara में कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर लगाया परिवारवाद का आरोप, कहा-पहले खुद, फिर पत्नी और अब बेटा...

Kailash Vijayvargiya on Kamalnath: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को अमरवाड़ा और छिंदवाड़ा का दौरा किया. जहां उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में परिवारवाद का सबसे बेहतर उदाहरण कमलनाथ हैं.

Chhindwara में कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर लगाया परिवारवाद का आरोप, कहा-पहले खुद, फिर पत्नी और अब बेटा...
कैलाश विजयवर्गीय ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित

Kailash Vijayvargiya in Chhindwara: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मंगलवार को छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा और छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की विकास की लहर से कोई अछूता नहीं रहेगा. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) पिछले 40 साल से छिंदवाड़ा का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन यहां आज भी विकास की बहुत जरूरत है.

'राजनीति में परिवारवाद के सबसे बड़े पर्याय है कमलनाथ'

कमलनाथ पर तंज कसते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि राजनीति में परिवारवाद के सबसे बड़े पर्याय कमलनाथ ही हैं. पहले खुद सांसद बनते हैं, इसके बाद अपनी पत्नी को सांसद बनाते हैं और अब बेटे को सांसद बनाया. भारतीय राजनीति में कांग्रेस के इस तरह के परिवारवाद के उदाहरण कई हैं. नाथ परिवार की वजह से कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं को न तो लोकसभा का टिकट मिल पा रहा और न ही पार्टी में वह सम्मान मिल रहा जिसके वे हकदार है.

'कमलनाथ का जनता के कल्याण से कोई मतलब नहीं'

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ 24 घंटे में चुनाव लड़ते हैं. उनका विकास से एवं जनता के कल्याण और गरीबों के उत्थान से कोई सरोकार नहीं है. वे चुनाव लड़ते हैं, बोरी खोलते हैं और चुनाव जीत जाते हैं. कमलनाथ के दोस्त और देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने झाबुआ के भाषण में कहा था कि मैं केंद्र से एक रुपये भेजता हूं और किसान के पास 15 पैसे पहुंचते हैं. कांग्रेस शासनकाल में भ्रष्टाचार की स्वीकारोक्ति का इससे अच्छा उदाहरण और क्या हो सकता है.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Polls 2024: चुनाव तारीखें आने के बाद कमलनाथ ने छिंदवाड़ा की जनता को दिया खास मैसेज, जानिए यहां

'प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में जीरो टॉलरेंस पर कार्य'

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीरो टॉलरेंस पर काम हो रहा है. पीएम मोदी अगर 100 रुपए केंद्र से भेजते हैं तो हितग्राहियों, लाभार्थियों और किसानों के खातों में सीधे 100 रुपए ही पहुंचते हैं. एक भी पैसे का भ्रष्टाचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नहीं हुआ. भाजपा विकास, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कार्य कर रही है.

ये भी पढ़ें :- BJP Candidate 2nd List 2024: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों को दूसरी सूची, इंदौर से शंकर लालवानी को फिर मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Naxal Encounter: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर; भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
Chhindwara में कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर लगाया परिवारवाद का आरोप, कहा-पहले खुद, फिर पत्नी और अब बेटा...
BJP MLA Pritam Singh Lodhi offered his resignation and said that people from the same community are targeting me and my supporters case of tying up and beating a Home Guard soldier
Next Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
Close
;