Scindia ने निभाया अपना वादा, गंगा दीदी के कैंटीन पहुंच बनाया वीडियो और लिया खाने का स्वाद

Guna News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गंगा दीदी के कैंटीन पहुंचे. यहां उन्होंने जमकर खाना खाया और साथ में वीडियो बनाकर प्रचार भी किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jyotiraditya Scindia in Ganga Didi Kitchen: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिवसीय लोकसभा (Lok Sabha) क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन गुना (Guna) में विभिन्न कार्यक्रम और बैठक में शामिल हुए. शाम 6 बजे से शुरू होने वाली कलेक्रेट में जिले के विकास की अधिकारियों के संग रिव्यू मीटिंग से पहले वह आजीविका दीदी (Ganga bai Canteen) की कैंटीन में पहुंचे. यहां उन्होंने खाने का स्वाद चखा और एक खास वीडियो भी बनाई. 

खाना खाने का किया था वादा

केंद्रीय मंत्री ने कुछ समय पहले हितग्राही सम्मेलन में कैंटीन को चलाने वाली गंगा बाई की तारीफ की थी कि कैसे अपने शौक को रोज़गार में परिवर्तन करना है. उसी समय मंच से अगली बार जब भी वे कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे तो उसके कैंटीन में खाना जरूर खाएंगे. आज कलेक्ट्रेट की बैठक से पहले वो अपने वादे को पूरा करने के लिए गंगा बाई के कैंटीन पहुंचे. केंद्रीय मंत्री ने गंगा बाई व अन्य आजीविका दीदी से जो व्यंजन आज बना है उसे परोसने के लिए कहा. 

ये भी पढ़ें :- Train Accident: इटारसी स्टेशन के पास हुआ रेल हादसा, रानी कमला पति-सहरसा एक्सप्रेस के इतने कोच पटरी से उतरे

खाने की बड़ाई की

केंद्रीय मंत्री ने सभी व्यंजन व चावल दाल को खाया व खाने की खूब तारीफ भी की. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोजन करने के बाद गंगा बाई को अपनी खुशी से शगुन दिया एवं सभी के सामने गंगा बाई के कैंटीन में आकर खाना खाने के लिए सभी को आग्रह किया. केंद्रीय मंत्री ने एक ख़ास वीडियो मैसेज आजीविका दीदी कैंटीन के सदस्यों के साथ मिलकर बनाया और कहा कि यहां आइए और गंगाबाई जी के हाथ का स्वादिष्ट व स्वच्छ भोजन खाइए और अपना एक किलो वजन बढ़ाइए.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Rajya Sabha Elections 2024: सितंबर में होगा 12 सीटों के लिए चुनाव, इन नामों को लेकर चर्चा हुई तेज