Gwalior: एक दिन के प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे सिंधिया, कहा-कश्मीर में प्रजातंत्र स्थापित करने में PM Modi की अहम भूमिका

Scindia in Gwalior: ग्वालियर पहुंचकर सिंधिया ने कहा कि कश्मीर में शांतिपूर्ण मतदान मोदी और शाह के प्रयासों का नतीजा है. इसके साथ उन्होंने गांधी जयंती के अवसर पर महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिन के प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. उन्होंने गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के अवसर पर सबसे पहले फूलबाग पहुंचकर महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. इसके बाद उन्होंने कश्मीर में चल रहे विधानसभा (Jammu Vidhan Sabha Elections) चुनावों को लेकर चर्चा की. सिंधिया ने कहा कि जम्मू में चल रहे शांतिपूर्ण चुनाव का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह को जाता है.

सिंधिया ने महात्मा गांधी को किया फूल समर्पित

कश्मीर चुनाव को लेकर कही ये बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान कश्मीर चुनाव को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि कश्मीर में शांतिपूर्ण चुनावों का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को जाता है. उन्होंने कहा, 'कश्मीर में फिर से प्रजातंत्र स्थापित करने में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का एक महत्त्वपूर्ण योगदान रहा है. उनके प्रयासों से ही  लोकतंत्र के पर्व पर सब लोग अपना मतदान कर रहे हैं. इसकी बेहद खुशी है.'

ये भी पढ़ें :- Good News: नेपाल बाढ़ में फंसे मध्य प्रदेश के सभी यात्री सुरक्षित, भारत-नेपाल बार्डर से जल्द भेजे जाएंगे घर

महात्मा गांधी की प्रतिमा को किया पुष्पांजलि अर्पित

इससे पहले सिंधिया ग्वालियर एयरपोर्ट से सीधा फूलबाग स्थित गांधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे. उन्होंने राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की जयंती पर सभी से आह्वान किया कि सभी स्वच्छता का प्रण और संकल्प लें. सिंधिया ने कहा कि स्वच्छता केवल प्राकृतिक नहीं मानसिक विचारधारा का भी नाम है. सभी की जिम्मेदारी है कि सब राष्ट्र के कल्याण और राष्ट्र के विकास में संकल्पित होकर अपना योगदान दें.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- CG : पूर्व CM भूपेश के करीबी ने की करोड़ों की धोखाधड़ी! हाईकोर्ट ने सुनवाई में कही ये बात 

Topics mentioned in this article