कौन है यह बच्ची जिसका माथा चूमने के लिए भीड़ के बीच पहुंच गए सिंधिया? देखें वीडियो

यह वीडियो तब का है जब सिंधिया एक कार्यक्रम में मंच की तरफ जा रहे थे. इस दौरान उनकी नजर कतार में खड़ी एक मां पर पड़ी. वह बच्ची की तरफ बढ़े और उसके माथे को चूमकर उसको दुलारा.

Advertisement
Read Time3 min
कौन है यह बच्ची जिसका माथा चूमने के लिए भीड़ के बीच पहुंच गए सिंधिया? देखें वीडियो
सिंधिया ने भीड़ के बीच जाकर बच्ची की दुलारा

ग्वालियर : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आजकल अपने कार्यक्रमों में नए-नए रूपों में नजर आ रहे हैं. कहीं वह बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आते हैं तो कहीं किसी और रूप में. अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला की गोद में ली हुई बच्ची का माथा चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो ग्वालियर में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा  रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ग्वालियर का है. दरअसल वीडियो तब का है जब सिंधिया एक कार्यक्रम में मंच की तरफ जा रहे थे. इस दौरान उनकी नजर कतार में खड़ी एक मां पर पड़ी. मां अपनी गोद में एक नन्ही सी बच्ची को चिपकाए हुए थी. इस बच्ची की मासूमियत देखकर सिंधिया अपने आप को रोक नहीं पाए. वह मासूम नन्ही बच्ची की तरफ बढ़े और उसके माथे को चूमकर उसको दुलारा. उन्होंने उसे झप्पी भी दी. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी गाने से चुनाव प्रचार कर रही कांग्रेस... MP BJP का बड़ा आरोप, इमरान से क्या है कनेक्शन?

बच्ची का माथा चूम आगे बढ़ गए सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विश्वकर्मा समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जब सिंधिया मंच पर जा रहे थे तब उनकी नजर भीड़ में खड़ी एक महिला पर पड़ी जो अपनी गोद में पांच महीने की एक बच्ची को लिए हुए थी. सिंधिया लौटकर महिला के पास पहुंचे और बच्ची को पीठ पर प्यार से झपकी दी, फिर दोनों हाथों से उसके चेहरे को पकड़ कर उसके माथे को चूमा और दुलार कर आगे बढ़ गए. 

यह भी पढ़ें : बाथरूम में फंदे पर लटका मिला शव, डॉक्टर की बेटी की मौत से इलाके में सनसनी 

कौन है यह नन्ही बच्ची?
नन्ही बच्ची की मासूमियत और सिंधिया के दुलार को देखकर वीडियो में हर कोई मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है.

जिस बच्ची पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इतना प्यार दिखाया वह असल में विश्वकर्मा समाज की एक महिला सदस्य की बच्ची है.

महिला अपनी बच्ची के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थी. सिंधिया ने जिस बच्ची को दुलारा उसकी उम्र अभी सिर्फ पांच महीने है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: