विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने की मीडिया से चर्चा, इन मुद्दों पर की खुलकर बात

Jitu Patwari on BJP: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कई गंभीर मुद्दों पर मीडिया के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने सरकार को कई चीजों के लिए घेरा.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election: प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने की मीडिया से चर्चा, इन मुद्दों पर की खुलकर बात
पत्रकारों से बात करते हुए जीतू पटवारी

Jitu Patwari: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के तीसरे चरण के मतदान (Third Phase Voting) के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में सभी नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते नजर आ रहे हैं. बुधवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी (PCC Jitu Patwari) ने पत्रकारों के सामने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने सरकार पर कई सारे आरोप भी लगाए. अपने बयान में उन्होंने कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) को बेहोश बताया. साथ ही उन्होंने भोपाल में बच्ची के साथ रेप होने के मामले में भी सरकार को घेरा.

गोविंद सिंह राजपूत को बताया बेहोश-जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह बेहोश है. बेहोशी के कई कारण हो सकते हैं. सत्ता की बेहोशी भी हो सकती है और तरीके की भी बेहोशी हो सकती है. वह होश में आएंगे तब बात करेंगे. बता दें कि गोविंद सिंह राजपूत ने  कहा था कि जीतू पटवारी 7 मई के बाद बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे.

राहुल गांधी द्वारा संविधान की कॉपी दिखाने के मामले में बोले पटवारी

राहुल गांधी द्वारा संविधान की कॉपी दिखाने और इसपर भाजपा के शिकायत करने के मामले में जीतू पटवारी ने कहा कि क्या हाथ में संविधान लेना और यह कहना कि इस संविधान की रक्षा करना है, यह अपमान है. आजादी के बाद आज देश में बहस है संविधान को बचाने की. मीडिया का फ्रीडम बचा रहे इसकी लड़ाई हो रही है. मौलिक और राजनीतिक अधिकार खतरे में आ गए हैं. आरक्षण खतरे में आ गया बाबा साहब अंबेडकर का अपमान हो रहा है.

प्रधानमंत्री द्वारा मुसलमानों पर दिए गए बयान पर बोले जीतू पटवारी

पीएम मोदी के कथित मुसलमान संबंधी बयान पर जीतू पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास  10 सालों में  बताने के लिए कोई सकारात्मक पहलू नहीं है. उनके पास मंगलसूत्र है, नफरत है, घृणा है, बंटवारा है, जातिगत और धार्मिक बातें करके वोट लेने  की पहल है. कभी 10 साल में  सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का क्या भूल गए वह नारा. 140 करोड़ लोग मोदी परिवार हैं भूल गए यह बात.

ये भी पढ़ें :- Way To Success: किसान के बेटे ने साइकिल पर सामान बेचने के लिए छोड़ दी थी सरकारी नौकरी, आज हैं वह इतने अरब के मालिक

मासूम बच्ची के साथ ज्यादती पर बोले पटवारी

भोपाल में छोटी बच्ची के साथ हुए रेप केस को लेकर जीतू पटवारी ने सरकार को घेरा और कहा, 'आदरणीय मुख्यमंत्री जी, अभी 10 साल की बच्ची के साथ भाजपा नेताओं ने झाबुआ के जोबट में रेप किया. मैं उसके परिवार से मिलकर आया मुझ पर आपकी सरकार ने FIR कर दी मैं क्यों मिलकर आया. भोपाल में 8 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. क्या आप जागोगे. प्रदेशवासियों देखो जिन बेटियों के साथ रेप होता है उनके परिवार वालों से मिलने पर यह FIR करते हैं. यह अहंकार की पराकाष्ठा नहीं है तो क्या है. जिसके साथ अत्याचार हुआ है उससे मिलने भी नहीं देंगे और अत्याचार करने वालों को बचाएंगे. 

ये भी पढ़ें :- Bhilai Steel Plant: अब पूरे साल युवाओं को प्रशिक्षण देगा बीएसपी, जानें इस खास ट्रेनिंग के बारे में सबकुछ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सड़क में गड्ढे या गड्ढे में सड़क! National Highway है गंभीर रूप से बीमार, लोगों को हो रही आने-जाने में परेशानी
Lok Sabha Election: प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने की मीडिया से चर्चा, इन मुद्दों पर की खुलकर बात
Rail, road, senior doctor, education system, drinking water and industry will be the priority for employment in Sidhi... MP Dr. Rajesh Mishra told NDTV.
Next Article
सीधी में रेल, सड़क, पेयजल, उद्योग, स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था होगी प्राथमिकता...NDTV से बोले सांसद डॉ राजेश मिश्रा
Close
;