विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर दौरे पर आए डिप्टी CM देवड़ा ने कहा, 'कांग्रेस के शासनकाल में कीड़े-मकोड़े की तरह रहते थे लोग'

Jagdish Devada on Congress: इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए देवड़ा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. देवड़ा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में लोगों की जिंदगी कीड़े-मकोड़े जैसी थी.

इंदौर दौरे पर आए डिप्टी CM देवड़ा ने कहा, 'कांग्रेस के शासनकाल में कीड़े-मकोड़े की तरह रहते थे लोग'
डिप्टी सीएम देवड़ा ने किया कांग्रेस पर हमला

Indore News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा (Jagdish Devada) बुधवार को इंदौर (Indore) पहुंचे. उन्होंने संभागीय भाजपा कार्यालय (BJP Office) पर आयोजित लोकसभा चुनाव संचालन की प्रबंधन समितियों के सदस्यों से चर्चा की और चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) के शासन में गरीबों को पक्के मकान देने का काम भाजपा ने किया है. इससे पहले गरीब लोग कांग्रेस के शासन में कीड़े-मकोड़े की तरह नालों के किनारे और रेलवे स्टेशनों पर पन्नी बांधकर जिंदगी बिता रहे थे.

देवड़ा ने दिए कार्यकर्ताओं को टिप्स

इंदौर लोकसभा चुनाव सहित कई जिलों के क्लस्टर प्रभारियों को  डिप्टी सीएम देवड़ा ने भाजपा को लाखों मतों से जिताने के लिए टिप्स दिए. उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान गरीब लोगों को कीड़े-मकोड़े की संज्ञा दे डाली और कहा कि कांग्रेस के शासन काल में गरीब लोग नालों के किनारे और रेलवे स्टेशन पर कीड़े- मकोड़ों की तरह जिंदगी बिता रहे थे. प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में इन्हें भी पक्के मकानों का सहारा मिला है. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार की कई उपलब्धियों का भी ब्योरा पेश किया.

ये भी पढ़ें :- Ratlam News: शराब के लिए मांगते थे पैसे-मारपीट कर फैलाते थे दहशत, अब पुलिस ने निकाला जुलूस, देखिए वीडियो

'कांग्रेस की रीति-नीति से कई नेता हैं नाराज'

देवड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देशभर में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता इस पार्टी की रीति-नीति से नाराज होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. यही वजह है कि कांग्रेस के कई नेता आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं. राज्य में जल्द ही कांग्रेस के कुछ और बड़े नेता भाजपा सरकार की कार्य शैली से प्रभावित होकर पार्टी में बिना शर्त के शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें :- नदी के अंदर चल रही थी शराब की अवैध फैक्ट्री, 4 थानों की पुलिस ने दी दबिश, शराब सहित ये सब किया जब्त

यह भी पढ़ें: MP में "नेपाल के नोटों" की तस्करी, पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए एक को दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP सीएम का बड़ा ऐलान, अब दो हिस्सों में बंटेगी शहीद जवान को दी जाने वाली एक करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि, जानें कैसे?
इंदौर दौरे पर आए डिप्टी CM देवड़ा ने कहा, 'कांग्रेस के शासनकाल में कीड़े-मकोड़े की तरह रहते थे लोग'
Guna News Patient did not get stretcher at Bamori CSC Center dying medical system
Next Article
Guna News: भगवान भरोसे चल रहा बमोरी सीएचसी? मरीज को नहीं नसीब हुआ स्ट्रेचर
Close
;