विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर: पहले भगवान को प्रणाम किया फिर ताबड़तोड़ फेंके बम, मन नहीं भरा तो फायरिंग भी कर दी

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक बदमाश ने पहले तो मंदिर में भगवान को विधिवत प्रणाम किया फिर एक घर पर दनादन दो बम फेंके. इतने से मन नहीं भरा तो दो राउंड फायर भी कर दिया. इसके बाद आराम से फरार भी हो गया. वारदात जबलपुर के घमापुर इलाके में हुई. बमबारी और फायरिंग की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

Read Time: 2 min
जबलपुर: पहले भगवान को प्रणाम किया फिर ताबड़तोड़ फेंके बम, मन नहीं भरा तो फायरिंग भी कर दी

Jabalpur Crime News:मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक बदमाश ने पहले तो मंदिर में भगवान को विधिवत प्रणाम किया फिर एक घर पर दनादन दो बम फेंके. इतने से मन नहीं भरा तो दो राउंड फायर भी कर दिया. इसके बाद आराम से फरार भी हो गया. वारदात जबलपुर के घमापुर इलाके में हुई. बमबारी और फायरिंग की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस बदमाश का नाम आनंद है और उसने दहशत फैलाने के लिए ही इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि उसने एक घर से गुंडा टैक्स और रंगदारी मांगी थी. जब घरवालों ने इससे इनकार किया तो उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया.पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

 
ये वारदात घमापुर थाना इलाके के भारत सेवक समाज स्कूल के पास की बताई जा रही है. आनंद ने मानसिंह ठाकुर के घर पर बमबारी और फायरिंग की थी . सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आनंद पहले गली से आता है फिर मंदिर में भगवान को प्रणाम करने के बाद गोल घूमकर पूजा भी करता है. फुटेज में दिख रहा है कि उसने सफेद गमछा कंधे पर लटकाया हुआ है और सिर पर भी सफेद टोपी पहन रखी है.पुलिस (Jabalpur Police) ने सीसीटीवी से आनंद ठाकुर नाम के इस बदमाश को चिन्हित भी कर लिया है.बताया जा रहा है कि आनंद पर इलाके के लोगों से रंगदारी वसूलने और छोटे दुकानदारों को परेशान करने के कई आरोप पहले से ही दर्ज है. दूसरी तरफ पीड़ित परिवार ने आनंद के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया है. 

ये भी पढ़ें: MP High Court ने नर्सिंग के स्टूडेंट्स को दी बड़ी राहत... कोर्ट ने कहा- 'सभी छात्र दे सकेंगे एग्जाम'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close