विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

इंदौर: हैदराबादी नस्ल की 2 बकरी को चुरा ले गए चोर, घटना CCTV में कैद 

दोनों चोर रात के अंधेरे में एक घर में घुसते हैं और फिर अपने साथ एक-एक बकरा चुरा कर निकल जाते हैं. चोरी के बाद बाहर जाते समय दोनों चोर अपने चेहरे को गमछे से छुपाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. 

Read Time: 3 min
इंदौर: हैदराबादी नस्ल की 2 बकरी को चुरा ले गए चोर, घटना CCTV में कैद 
सतीश पटेल थाना प्रभारी सदर बाज़ार इंदौर

Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले के सदर बाजार में हैदराबादी नस्ल की दो बकरी चोरी हो गई. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. इस वीडियो में दो लोग बकरी चोरी करते नजर आ रहे हैं. दोनों चोर रात के अंधेरे में एक घर में घुसते हैं और फिर अपने साथ एक-एक बकरा चुरा कर निकल जाते हैं. चोरी के बाद बाहर जाते समय दोनों चोर अपने चेहरे को गमछे से छुपाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. 

फरियादी ने दी चोरी की खबर 

सदर बाजार के फरियादी जहीर खान ने बताया कि वह जूना रिसाला इलाके में रहता है. 4 अक्टूबर की अगली सुबह 4 से 5 बजे के करीब दो अनजान चोर उसके घर से दो बकरी चोरी करके ले गए. कई घंटे तक इलाके में खोजने के बाद भी बकरी नहीं मिली. जिसके बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. फरियादी को इलाके के रहने वाले कुछ व्यक्तियों पर शक है, जो पिछले कई दिनों से घर की रेकी कर रहे थे. 

घटना CCTV में कैद

घटना CCTV में कैद

ये भी पढ़ें - Madhya Pradesh में 5.60 करोड़ से अधिक वोटर्स, 22 लाख युवा मतदाता पहली बार डालेंगे वोट

पुलिस कर रही चोरों की तलाश 

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है कि यह हैदराबादी नस्ल की दो बकरी है जिसकी कीमत 40 हजार रुपए बताई जा रही है. CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे दोनों चोर मौका देखकर जहीर खान के घर में घुस जाते हैं और चोरी की घटना को अंजाम देते हैं. बकरे उम्दा किस्म के बताए जा रहे हैं...शायद इसी वजह से चोरों ने इन्हें अपना निशाना बनाया. फिलहाल पुलिस CCTV की बुनियाद पर चोरों की तलाश में लगी है. 


ये भी पढ़ें - Khandwa News : महाकाल के बाद ओंकार नगरी हुई शर्मसार, यहां भी ऑटो चालक ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close