विज्ञापन

Indore: उज्जैन के बाद इंदौर पर लगा गंदा दाग, नग्न घूमती रही दुष्कर्म पीड़िता, अब इतनी धाराओं में केस दर्ज

Indore Rape Case: इंदौर की घटना पर कांग्रेस ने कहा है कि प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं रुक नहीं पा रही हैं. अब तो दरिंदों ने सारी हदें पार दी हैं. देश के सबसे स्वच्छ शहर में 'कानून अव्यवस्था' की "गंदगी" कब साफ होगी?

Indore: उज्जैन के बाद इंदौर पर लगा गंदा दाग, नग्न घूमती रही दुष्कर्म पीड़िता, अब इतनी धाराओं में केस दर्ज

Indore Rape Case: इंदौर (Indore) से बेहद ही घटिया व शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. इस मामले ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. इंदौर में एक युवक ने मानसिक रूप से कमजोर एक महिला का रेप (Rape) कर उसे नग्न हालत में सड़क पर छोड़ दिया. उसके बाद महिला शहर की सड़कों पर घूमती दिखी, जिसका सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया. वहीं पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट (Court) में पेश किया है, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. लेकिन इस घटना ने उज्जैन (Ujjain Rape Case) वाले मामले की यादों को ताजा कर दिया.

कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस (Congress) पार्टी की ओर से इस मामले पर सवाल उठाए जा रहे हैं. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा है कि सड़क पर बेटी नग्न है, और मुख्यमंत्री इवेंट में मग्न हैं. ख़ुद को भगवान समझने वाले मुख्यमंत्री को इस द्रौपदी का चीर हरण दिखाई नहीं दे रहा है? हमारी बेटियों की इस दुर्दशा से मेरा मन क्रोधित और चिंतित है. बेटियों के ख़िलाफ़ लगातार हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे.

कब की है घटना?

बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच की है. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मंगलवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. मानसिक रूप से कमजोर पीड़िता ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जवाब नहीं दे पाई. पुलिस ने उसका मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है.

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case Update : रेप कांड के आरोपी पर हिरासत से भगाने का भी दर्ज होगा केस

यह भी पढ़ें : Rewa Rape Case: पति को पेड़ से बांध पत्नी के साथ गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गया था दंपत्ति, पुलिस ने दो दिनों तक मामले को छुपाया

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP सरकार का दावा- हाईटेक व्यवस्था की तैयारी! माननीय पूछ रहे हैं- कब मिलेगा ई-विधायक ऑफिस?
Indore: उज्जैन के बाद इंदौर पर लगा गंदा दाग, नग्न घूमती रही दुष्कर्म पीड़िता, अब इतनी धाराओं में केस दर्ज
Rewa Rape Case Husband tied with tree wife gangraped police slow action
Next Article
Rewa Rape Case: पति को पेड़ से बांध पत्नी के साथ गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गया था दंपत्ति
Close