विज्ञापन

Rewa Rape Case: पति को पेड़ से बांध पत्नी के साथ गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गया था दंपत्ति

Rewa Crime News: रीवा में एक पति को आरोपियों ने पहले पेड़ से बांध दिया, फिर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. मामला सामने आते ही पुलिस ने दो संदिग्धों को पकड़ा है.

Rewa Rape Case: पति को पेड़ से बांध पत्नी के साथ गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गया था दंपत्ति
Rewa Gangrape Case: दो दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया

Rewa Wife Rape News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. संभागीय मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर बड़ा हादसा हो रहा था. 21 अक्टूबर को पति-पत्नी बाबा भैरव (Bhairav Baba Mandir Crime) के दर्शन करने गए थे. तभी कुछ लोगों ने पति को एक पेड़ से बांध दिया और पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया. मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने पूरे मामले को दो दिनों के लिए दबा दिया. अब पुलिस (Rewa Police) कार्रवाई की बात कर रही है और उन्होंने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है. 

क्या था पूरा मामला

21 अक्टूबर को रीवा से 25 किलोमीटर दूर गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरव बाबा में एक घिनौनी घटना को अंजाम दिया जा रहा था... पति-पत्नी दोनों भैरव बाबा क्षेत्र घूमने गए थे, यहां भैरव बाबा की विशाल प्रतिमा है. भैरव बाबा के दर्शन के बाद पति-पत्नी दोनों एक जगह बैठ गए. 

वहीं पर थोड़ी दूर में कुछ युवक शराब पी रहे थे. उन्होंने पति-पत्नी को अकेला देखा तो उनके पास पहुंच गए. सूत्रों से मिली जानकारी बताती है कि पति को पेड़ से बांधकर बंधक बना लिया गया. इसके बाद पत्नी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने इसका एक वीडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देते हुए पति-पत्नी को छोड़ दिया. 

'दो दिन बाद जागी पुलिस'

इस गैंगरेप के मामले की शिकायत 21 अक्टूबर को ही पुलिस में की गई थी. कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले को दबा दिया. अब पुलिस दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर चुकी है. कुछ संदेहीयो को उठाया भी गया है.

ये भी पढ़ें :- Indore: उज्जैन के बाद इंदौर पर लगा गंदा दाग, नग्न घूमती रही दुष्कर्म पीड़िता, अब इतनी धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने की कार्रवाई की बात

मामला खुलासा होने पर पुलिस अब पूरी घटना की जांच की बात कह रही है. पुलिस का कहना है कि हमें अब कुछ अहम सुराग मिले हैं. घटना को लेकर कुछ संदिग्धों को हमने पकड़ा है. जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे. आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- Train Accident: सेफ्टी जांच के दौरान इंजन से टकराकर CLI की मौत, मामले ने खड़ा किया बड़ा बवाल!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Indore: उज्जैन के बाद इंदौर पर लगा गंदा दाग, नग्न घूमती रही दुष्कर्म पीड़िता, अब इतनी धाराओं में केस दर्ज
Rewa Rape Case: पति को पेड़ से बांध पत्नी के साथ गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गया था दंपत्ति
Eco Friendly Special crackers in Chhindwara environment will be beneficial
Next Article
Eco Friendly Crackers: मध्य प्रदेश के इस जिले में तैयार हो रहा खास पटाखा, नुकसान की जगह पर्यावरण को होगा फायदा
Close