विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: इंदौर में अपने प्रत्याशी के पाला बदलने के बाद कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, भाजपा को सबक सिखाने के लिए करेगी इसका समर्थन

Indore Political Crisis: पटवारी ने कहा कि इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने का घटनाक्रम इंदौर को कलंकित करने वाला है. उन्होंने कहा कि हमारे विधायक हारे, पर हमने तो कोई गलत कदम नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि इस वक्त देश में राजनीतिक माफिया पनप रहा है. वहीं, जीतू पटवारी ने निर्दलीय प्रत्याशियों को लेकर कहा कि उन्हें हमने बीजेपी से बचाया.

Read Time: 3 min
MP News: इंदौर में अपने प्रत्याशी के पाला बदलने के बाद कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, भाजपा को सबक सिखाने के लिए करेगी इसका समर्थन

Indore Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार अक्षय कांति बम (Akshay Kanti Bam) के आखिरी दिन नामांकन वापस लेने और फिर पाला बदलकर भाजपा (BJP) में शामिल होने के एक दिन बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) के अध्यक्ष व दूसरे बड़े नेता मंगलवार को इंदौर (Indore) पहुंचे. इस दौरान यहां उन्होंने इस पूरे मामले को मीडिया के सामने रखा. वहीं, आगे की रणनीति का ऐलान करते हुए जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा कि ये लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस की नही है. कांग्रेस तो अब चुनाव ही नहीं लड़ रही है. अब ये न्याय की लड़ाई है. यह अब इंदौर की राजनीतिक अस्मिता की लड़ाई है. चुनाव का बहिष्कार हम नहीं करेंगे, लेकिन हमारे पास नोटा का विकल्प है.

पटवारी ने कहा कि इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने का घटनाक्रम इंदौर को कलंकित करने वाला है. उन्होंने कहा कि हमारे विधायक हारे, पर हमने तो कोई गलत कदम नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि इस वक्त देश में राजनीतिक माफिया पनप रहा है. वहीं, जीतू पटवारी ने निर्दलीय प्रत्याशियों को लेकर कहा कि उन्हें हमने बीजेपी से बचाया.

ये भी पढ़ें- MP News: अब तो दिग्विजय सिंह के करीबी भी छोड़ रहे हैं कांग्रेस, 6 बार के विधायक और मेयर ने भी थामा भाजपा का दामन

भाजपा के सबक सिखाने की कही बात

वहीं, जिला निर्वाचन अधिकारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि समय तीन बजे का था, लेकिन चार बजे तक चीजें चलती रही. कांग्रेस पार्टी किसको समर्थन नहीं देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा लगातार लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. हालात इतने खराब हो चुके हैं कि किसी को चुनाव भी नहीं लड़ने दिया जा रहा है. सत्ता है, तो अपनी मनमानी चल रही है. उन्होंने कहा कि अब ऐसे में कांग्रेस का ये दायित्व हो चुका है बीजेपी को सबक सिखाना है. पटवारी ने कहा कि जिन लोगों के पास ताकत है, वह रावण जैसे हो गए हैं. उनका अहंकार बढ़-चढ़कर बोल रहा है, जो अब साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- MP में अब की बार BJP या कांग्रेस? स्कोर बोर्ड से समझिए पूरा गणित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close