MP News: जुआ खेलते हुए पांच महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो पुुरूष सहित सात पर की कार्रवाई...

Indore News: पुलिस ने जुआ खेलते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में पांच महिला भी शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Indore News: पुलिस ने सात लोगों को जुआ खेलते हुए किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore) में राजेंद्र नगर पुलिस (MP Police) ने एक घर में चल रहे जुए के अड्डे पर दबिश दी. जहां से पुलिस (MP Police) ने सात लोगों को रंगे हाथ जुआ खेलते हुए पकड़ा. लेकिन आश्चर्य की बात है कि जुआ खेल रहे सात लोगों में पांच महिला भी थीं. जी हां पकड़े गए आरोपियों में पांच महिलाएं भी थी. 

इंदौर की खजराना पुलिस ने की कार्रवाई

इंदौर के खजरना पुलिस थाना क्षेत्र में हुई सट्टे की कार्रवाई के बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड किए जाने के बाद ऐसी कार्रवाई का डर इंदौर के तमाम पुलिसवालों में नजर आने लगा है. जिसका एक उदाहरण इंदौर के राजेंद्र नगर पुलिस थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां पुलिस वालों ने सात लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा है.

सभी आरोपी आदतन जुए के हैं आदी

पुलिस ने आरोपियों के पास से 36 हजार रूपए नगद और ताश की गड्डियां जब्त की है. पुलिस के अनुसार सभी जुआ खेलने वाले आदतन जुए के आदी हैं. पुलिस इन सभी के खिलाफ जरूरी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. ये जुआ महिला आरोपी के घर ही खेला जा रहा था.

ये भी पढ़ें MP News: कोर्ट ने दी जिला अस्पताल में मरीजों की सेवा करने की अनोखी सजा, पॉक्सो एक्ट का दर्ज हुआ था मामला...

Advertisement

ये भी पढ़ें Narayanpur Naxalites Encounter: शव लेकर आ रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में फिर मारा गया एक नक्सली

Topics mentioned in this article