विज्ञापन

Indore Rape Case: एक ही हफ्ते में सामने आया दूसरा रेप का मामला, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Indore Crime News: इंदौर में बीते एक हफ्ते के अंदर रेप का दूसरा मामला सामने आया है. शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को नोएडा से पकड़ लिया.

Indore Rape Case: एक ही हफ्ते में सामने आया दूसरा रेप का मामला, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
Indore new rape case: शहर में एक ही हफ्ते में दो रेप के मामले आए सामने

Indore New Rape Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का इंदौर फिलहाल अपराधों के लिए काफी चर्चा में बना हुआ है. बीते दिनों एक मानसिक चुनौती का सामना कर रही महिला के साथ दुष्कर्म (Mentally Ill Woman Rape) का मामला सामने आया था. आज मिली जानकारी अनुसार, एक और महिला इस भयावह हादसे का शिकार हुई. शहर के लसुड़िया थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape on threat) और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है. युवती और आरोपी दोनों एक ही प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने लिया क्विक एक्शन

पुलिस ने लिया क्विक एक्शन

कंपनी में हुई थी दोस्ती

जानकारी के अनुसार, आरोपी और पीड़ित महिला एक ही कंपनी में काम करते थे, जहां दोस्ती के दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती लसूडिया थाना क्षेत्र में रहती है और आरोपी युवक सादिक के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक दूसरे धर्म का है उसकी कुछ साल पहले शादी हो चुकी है और तलाक भी हो चुका है. 

टुकड़ों में काटकर फेंकने की दी दमकी

पुलिस से की गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि युवक ने उसके साथ दोस्ती कर, शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया. इस दौरान सादिक ने पीड़िता को टुकड़ों में काटकर फेंकने की बात कही. इसके बाद पीड़िता ने लसूडिया थाना पुलिस को इस घटना की शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें :- सात समंदर पार करके प्रेमी युगल ने लिए सात फेरे, शादी के सात वचनों को सुनकर हो गए रोमांचित

इन धाराओं में हुआ FIR दर्ज

मामले की जानकारी लगते ही आरोपी सादिक शेख, जो देवास का निवासी है, तत्काल फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस की टीम ने नोएडा से उसे अपनी हिरासत में लिया है. शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 366, 506 में केस दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें :- Balrampur Kand: साय सरकार पर भड़के दीपक बैज, कहा- गुरुचंद ने आत्महत्या नहीं की, उनकी हत्या हुई है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: जबलपुर में किसानों से 1.68 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, कलेक्टर के निर्देश पर FIR दर्ज
Indore Rape Case: एक ही हफ्ते में सामने आया दूसरा रेप का मामला, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
Digvijay Singh in trouble for sharing an old video of BJP Candidate, case filed against three Congress leaders
Next Article
एक पुराना वीडियो शेयर कर बुरे फंसे दिग्विजय सिंह, तीन कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज जानें क्या है पूरा मामला?
Close