विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore में राह चलती लड़कियों को मनचलों ने किया परेशान, Holi को शर्मसार करने वाला Video Viral, देखें

Indore Holi Viral Video: होली के दिन इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें कुछ मनचले युवक स्कूटी पर सवार दो युवतियों के साथ बदसलूकी करते नजर आए. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को राउंडअप किया.

Read Time: 3 min
Indore में राह चलती लड़कियों को मनचलों ने किया परेशान, Holi को शर्मसार करने वाला Video Viral, देखें
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई मनचलों की हरकत

Indore News: पूरा देश सोमवार को होली के रंग में डूबा रहा. कोई बरसाने में होली (Barsana Holi 2024) का आनंद ले रहा था तो वहीं विदेशी मेहमान खजुराहो में होली (Khajuraho Holi 2024) के धुन पर थिरकते नजर आए. लेकिन, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सड़क पर खड़े कुछ मनचले युवक स्कूटी पर सवार दो लड़कियों के साथ बदतमीजी करते नजर आए. वायरल वीडियो (Indore Viral Video) में नजर आया कि कुछ लड़कों ने स्कूटी से जा रही दो लड़कियों को रोककर उनके ऊपर जबरन रंग फेंके और रंग के गुब्बारे मारे. साथ ही कुछ लड़के बाइक पर दोनों के आसपास चक्कर काटते नजर आए. वीडियो सामने आते ही पुलिस एक्शन में आई और मामले की जांच में जुट गई.

सीसीटीवी में कैद हुई मनचलों की हरकत

इंदौर की होली में रंग में भंग उस समय पड़ गया जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवतियां अपनी एक्टिवा स्कूटी से सड़क से गुजर रही थीं. तभी कुछ मनचले लड़कों ने इन युवतियों को रोक लिया और इन पर रंग से भरे बैलून फेंकना शुरू कर दिया. युवतियां डर गई और जब वह गाड़ी आगे बढ़ाती है तो कुछ युवक आगे भी इसी तरह रंग से भरे बैलून उन पर फेंककर मारते हैं.

ये भी पढ़ें :- Rewa में बदमाशों का आतंक! हुड़दंगियों को रोकने गई पुलिस टीम पर किया चाकू से हमला, आरक्षक घायल

तुरंत एक्शन में आई पुलिस

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार, यह वीडियो इंदौर के भंवरकुआं पुलिस थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस क्षेत्र के और भी सीसीटीवी फुटेज जांच किए, इसके आधार पर युवकों की पहचान की गई और उन्हें राउंडअप किया गया. फिलहाल पुलिस के पास कोई भी औपचारिक शिकायत नहीं आई है, लेकिन इस वीडियो के आधार पर जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उनकी पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- सावधानी हटी, दर्घटना घटी: Holi के दिन MP में हुए बड़े सड़क हादसे, लगभग आधा दर्जन लोगों ने गंवाई अपनी जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close